गुजरात में पति की कोविड-19 से मौत के बाद पूरे परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या

गुजरात के द्वारका शहर में शुक्रवार को कोविड-19 से एक व्यक्ति की मौत होने के बाद उसकी बुजुर्ग पत्नी ने अपने दो बेटों के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

द्वारका: गुजरात के द्वारका शहर में शुक्रवार को कोविड-19 से एक व्यक्ति की मौत होने के बाद उसकी बुजुर्ग पत्नी ने अपने दो बेटों के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। निरीक्षक पी बी गढ़वी ने कहा कि साधनाबेन जैन और उनके बेटों कमलेश और दुर्गेश की लाशें देवभूमि-द्वारका जिले के द्वारका शहर में उनके किराए के घर में सुबह मिलीं। अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों ने कथित तौर पर कीटनाशक का सेवन किया, क्योंकि वे परिवार के प्रमुख जयेशभाई जैन की मौत के बाद व्यथित थे। उन्होंने बताया कि मामले की आगे जांच की जा रही है।

देवभूमि द्वारका में हुई इस घटना ने सभी को सकते में डाल दिया है। कोरोना काल में जब पहले से ही स्थिति इतनी खतरनाक बनी हुई है, उस बीच ऐसे सामूहिक आत्महत्या की घटना होना सभी को खौफजदा कर गया है। पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है और डर का एक माहौल साफ महसूस किया जा सकता है।

बताया गया है कि जयेश भाई जैन का पूरा परिवार भी काफी डरा हुआ था। जब से जयेश भाई का कोरोना से निधन हुआ था, पूरा परिवार चिंता में आ गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि परिवार उस गम को बर्दाश्त नहीं कर पाया और सामूहिक आत्महत्या करने का फैसला ले लिया।

वहीं, गुजरात में आज कोविड-19 के 12,545 नए मामले सामने आए। आज ही 13,021 मरीजों को छुट्टी दी गयी जो नए मामलों से अधिक है। स्वास्थ्य विभाग ने एक विज्ञप्ति में बताया कि बृहस्पतिवार को राज्य में महामारी से 123 मरीजों की मौत हो गयी। अहमदाबाद जिले में 17, राजकोट में 15, सूरत और वड़ोदरा जिलों में 13-13 मरीजों की मौत हो गयी।

राज्य में अब कुल संक्रमितों की संख्या में 6,45,972 हो गयी है जबकि मृतकों की संख्या 8,035 हो गयी। विभाग के अनुसार अब तक 4,90,412 मरीज ठीक हो चुके हैं और संक्रमण से उबरने की दर 75.92 फीसद है। राज्य में फिलहाल 1,47,525 मरीज उपचाराधीन हैं जिनमें 786 वेंटीलेटर पर हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts