पहला स्मार्ट टीवी: Realme Smart TV भारत में हुई लॉन्च

Realme ने आखिरकार अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है और यह कंपनी का पहला स्मार्ट टीवी है। इसकी शुरुआती कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। यह दो साइज वेरियंट में लॉन्च किया गया है, जो 32 और 43 इंच है। रियलमी स्मार्ट टीवी के 32 इंच वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है, जबकि 43 इंच वेरिएंट को 21,999 रुपये में बेचा जाएगा। Netflix, Amazon Prime Video और YouTube जैसे इस टीवी पर पहले से इंस्टॉल मिलेंगे।

Realme Smart TV specifications

Realme Smart TV 32-inch 1366×768 पिक्सल (एचडी-रेडी)  रेजोल्यूशन के साथ आएगा जबकि 43 इंच वेरिएंट 1920×1080 पिक्सल (फुल-एचडी) रेजोल्यूशन में उपलब्ध होगा। स्क्रीन साइज और रेजोल्यूशन के अलावा दोनों ही वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन व फीचर्स के एक जैसे होंगे। रियलमी टीवी एंड्रॉयड टीवी 9 पाई पर चलता है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 400 निट्स की पिक ब्राइटनेस, एचडीआर 10 स्टेंडर्ड तक सपोर्ट, 1 जीबी रैम और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

इसमें  टेलीविजन में मीडियाटेक एमएसडी6683 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि MediaTek को दुनिया भर में स्मार्ट टेलीविज़न के लिए बेस्ट चिपसेट बनाने के लिए जाना जाता है। ऐसे में रियलमी स्मार्ट टीवी से मजबूत परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा सकती है। Realme TV में चार स्पीकर सिस्टम है और 24 वॉट रेटेड साउंड आउटपुट के साथ आता है। स्पीकर सिस्टम में दो फुल-रेंज ड्राइवर्स और दो ट्वीटर्स हैं। इसके अलावा डॉल्बी ऑडियो और ब्लूटूथ 5.0 के लिए भी सपोर्ट है

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts