फ्लिपकार्ट: 19,999 रुपये का हुआ सैमसंग का 63 हज़ार वाला जबरदस्त स्मार्टफोन

सैमसंग के इस महंगे फोन की कीमत बेहद कम हो गई है….खरीदने का यही है सही मौका

अगर आप महंगे स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन  मौका है. फ्लिपकार्ट पर बिग शॉपिंग (Flipkart Big Shopping Days) डेज़ चल रही है. सेल में कई कैटेगरी पर ऑफर्स दिया जा रहा है. सेल का आखिरी दिन 22 मार्च यानी कि आज है.  यहां सैमसंग (Samsung) रियलमी, (Realme) रेडमी (Redmi) समेत कई पॉपुलर फोन ब्रैंड के फोन को सस्ते में उपलब्ध कराया गया है और बात करें सैमसंग के प्रीमियम फोन गैलेक्सी S9 (Samsung Galaxy S9) की तो इसे ग्राहक बेहद सस्ते में घर ला सकते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी S9 के लॉन्च के समय कई लोग इसकी कीमत कीमत की वजह से नहीं खरीद पाएं. प्रीमियम सेगमेंट का ये फोन इतने कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है कि ये मिड-रेंज सेगमेंट का हो गया है. आईए जानते हैं कितना सस्ता हुआ फोन और क्या है इस धांसू फोन के फीचर्स…

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन की असल कीमत 62,500 है, लेकिन फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज़ सेल में इसे सिर्फ 19,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है. यानी कि ग्राहक इसे 42,501 रुपये के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. आईए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

सैमसंग गैलेक्सी S9 में 5.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन को एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था. फोन में 1.7GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. यूज़र इस फोन की स्टोरेज को 400GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो इस फोन में सुपर स्पीड डुअल पिक्सल के साथ 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है, जो कि f/1.5-f/2.4 अपर्चर के साथ आता है. वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 48 घंटे के ऑडियो प्लेबैक टाइल के साथ आती है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts