BIG BREAKING NEWS-गाजियाबाद: अवैध बम फैक्ट्री में धमाका,आठ की मौत

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि एक अवैध बम फैक्ट्री में बड़ा धमाका हो गया है। शहर के मोदीनगर स्थित फैक्ट्री में हुए धमाके में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई है और 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करा दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह अवैध फैक्ट्री मोदीनगर तहसील के पास बरखवा गांव में स्थित है। रविवार को अचानक फैक्ट्री में हुए धमाके से आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि धमाके की आवाज काफी दूर तर सुनी गई। आनन-फानन में लोगों ने घटना की सूचना प्रशासन को दी। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और जांच पड़ताल कर रही है।

आज का दिन गाजियाबाद के लिए अभी तक अच्छा नहीं रहा है। शहर में आग लगने की घटनाएं भी सामने आई हैं। अवैध बम फैक्ट्री में धमाका से पहले शहर के शहीद नगर इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।ट्रांसपोर्ट कंपनी के इस गोदाम में गारमेंट, मशीनरी, जूते और केमिकल रखा हुआ था। 3-4 केमिकल के ड्रम में धमाका भी हुआ है। आज रविवार की वजह से गोदाम बंद था। इस कारण आसपास के गोदामों तक भी आग फैलने से बच गई।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts