गाजियाबाद: पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. इस छापेमारी में 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें महिला समेत 8 युवतियां और 7 युवक शामिल है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है.  इस छापेमारी में 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  इसमें महिला समेत 8 युवतियां और 7 युवक शामिल है. ये पूरा मामला साहिबाबाद क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके का है. बताया जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट को महिला घर से ही चलाती थी. वहीं इन लड़कियों की सप्लाई उत्तराखंड और पंजाब के होटल में भी की जाती थी.

इससे पहले ग्रेटर नोएडा इलाके में सेक्स रैकेट चला रहे गैंग का पर्दाफाश किया था. यह सेक्स रैकेट एक गेस्ट हाउस में चल रहा था. पुलिस ने जब छापा मारा तो दो लड़कियां, ग्राहक और गेस्ट हाउस कर्मचारी रंगे हाथ पकड़े गए थे.

 

वहीं मध्य प्रदेश के भोपाल के एक क्लीनिक में पिछले दो साल से सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर रैकेट का भंडाफोड़ किया और 10 लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस ने बताया कि गायत्री सिंह नाम की डॉक्टर अपनी क्लिनिक में यह रैकेट चलाती थी.

बता दें कि मध्यप्रेदश में शिवपुरी एक ऐसा क्षेत्र है, जहां लड़कियों की सौदेबाजी होती है. मीडिया में आए दिन यहां किसी न किसी रैकेट का पर्दाफाश होता है. या फिर पुलिस यहां से किसी लड़की को आजादा कराने पहुंच जाती है. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इस जगह पर लड़कियों को मात्र 20 रुपए के स्टाम्प पेपर पर बेच दिया जाता है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment