ड्रग्स मामले में: दीपिका पूछताछ के लिए रणवीर ​संग पहुंची मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में कई बड़ी एक्ट्रेसज का नाम सामने आया है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है।

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले (Drugs case) में नाम सामने आने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं। बॉलीवुड की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेज में शुमार दीपिका पादुकोण 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वे कल यानी शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर नहीं जाएंगी, वे शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी।

मुंबई पहुंचने पर दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer singh) भी नजर आए। एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में उन्हें देखा गया। उनके घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। उल्लेखनीय है कि हाल ही दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आईं थीं। चैट में दीपिका पूछ रही थीं- माल है क्या?

अब दीपिका को एनसीबी के सामने ड्रग्स को लेकर तीखे सवालों का जवाब देना होगा। एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण काफी टेंशन में हैं। दीपिका ने अपने परिवारवालों और लीगल टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। हालांकि दीपिका की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। दीपिका के साथ एनसीबी ने मैनेजर करिश्मा को भी समन भेजा है। करिश्मा से भी ड्रग्स कनेक्शन पर सवाल होंगे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts