राजस्थान में:15 जनवरी तक रहेगा लॉकडाउन-कोरोना की नई गाइडलाइन जारी

राजस्थान में कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के लिए कोरोना गाइड लाइन जारी किया गया है. जिसके तहत 15 जनवरी 201 तक कंटेन्मेंट जोन में लॉकडाउन लगा रहेगा. साथ ही थियेटर, सिनेमा, हाल 15 जनवरी तक बन्द रहेंगे.

जयपुर: राजस्थान में कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के लिए कोरोना गाइड लाइन जारी किया गया है. जिसके तहत 15 जनवरी 201 तक कंटेन्मेंट जोन में लॉकडाउन लगा रहेगा. साथ ही थियेटर, सिनेमा, हाल 15 जनवरी तक बन्द रहेंगे. गृह विभाग ने गाइडलाइन जारी की है. बता दें कि राजस्थान में कोरोना की नई गाइडलाइन जारी होने तक 13 जिलों में रात के 8 बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू रहेगा. राज्य सरकार ने इसकी जानकारी दी. इन जिलों में कोटा, जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर, अलवर, भीलवाड़ा, नागौर, पाली, टोंक, सीकर का शहरी क्षेत्र शामिल है.

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के 609 नए मामले शुक्रवार को आए जिससे कि राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या अब 3,08,852 हो गई है. वहीं, राज्य में संक्रमण से चार और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 2,700 हो गई. ताजा आंकड़े के अनुसार जयपुर में अबतक 502, जोधपुर में 290, अजमेर में 219, बीकानेर में 166, कोटा में 166, भरतपुर में 120, उदयपुर में 110, पाली में 109 और सीकर में 98 संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts