जम्मू कश्मीर: कठुआ में पेड़ से लटका मिला BJP नेता का शव, बीते तीन दिन से थे लापता

जम्मू कश्मीर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. कठुआ के हीरानगर में भाजपा नेता सोमराज का शव पेड़ से लटका मिला. वे तीन दिन से लापता थे. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है.

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. कठुआ के हीरानगर में भाजपा नेता सोमराज (BJP Leader Somraj)  का शव पेड़ से लटका मिला. वे तीन दिन से लापता थे. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है. कठुआ में मंगलवार को भाजपा नेता का शव रहस्यमय परिस्थितियों में पेड़ से लटका पाया गया. इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. यह मामला कठुआ के हीरानगर का है. गौरतलब है कि भाजपा नेता बीते तीन दिन से लापता थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं भाजपा नेता के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके लिए SIT का गठन किया गया है. इसके साथ 4 डॉक्टरों का बोर्ड पोस्टमार्टम के लिए गठित किया गया है. कठुआ एसएसपी के अनुसार जांच जारी है. मौत की वजह का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि कठुआ के हीरानगर में सोमराज का शव उनके घर से कुछ दूरी पर पेड़ से लटका मिला. पेड़ से लटके शव की सूचना एक ग्रामीण ने दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि शव पर खून के निशान थे.

सोम राज के परिवार ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या हुई है. उन्होंने सरकार से न्याय दिलाने की मांग की है. वहीं, सोम राज के घर पहुंचे भाजपा के कई नेताओं ने इस घटना की कड़ी जांच की मांग की है. सूत्रों के अनुसार सोम राज बीते तीन दिनों से लापता थे.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts