जेपी नड्डा: RGF से जुड़े सवालों से सोनिया जी नहीं भाग सकतीं

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना द्वारा राजीव गांधी फाउंडेशन (RGF) को पैसा देने के विवाद पर कांग्रेस पार्टी लगातार घिरती जा रही है. शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसे लेकर निशाना साधा. नड्डा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना और चीन से विवाद के बीच RGF से जुड़े सवालों को न टालें. इन सवालों का जवाब जनता जानना चाहती है.

नई दिल्ली: कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना द्वारा राजीव गांधी फाउंडेशन (RGF) को पैसा देने के विवाद पर कांग्रेस पार्टी लगातार घिरती जा रही है. शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसे लेकर निशाना साधा. नड्डा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना और चीन से विवाद के बीच RGF से जुड़े सवालों को न टालें. इन सवालों का जवाब जनता जानना चाहती है. हमारे हेल्थवर्कर कोविड से और भारतीय सेना चीन से लड़ रही है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 130 करोड़ देशवासी जानना चाहते हैं कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए क्या-क्या काम किया और किस तरह से आपने देश के विश्वास के साथ विश्वासघात किया है. कुछ दिन पहले ट्वीट करके राजीव गांधी फाउंडेशन पर प्रश्न उठाए थे, आज पी चिदंबरम कहते हैं कि फाउंडेशन पैसे लौटा देगा.

जेपी नड्डा ने कहा कि देश के पूर्व वित्त मंत्री जो खुद बेल पर हों, उसके द्वारा ये स्वीकारना होगा कि देश के अहित में फाउंडेशन ने नियम की अवहेलना करते हुए फंड लिया. जेपी नड्डा ने कहा कि RCEP, भारतीय किसानों, MSME क्षेत्र और कृषि के हित में नहीं है और इस तरह पीएम मोदी इसमें शामिल नहीं हुए. बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस से सवाल किया कि RCEP का हिस्सा बनने की क्या जरूरत थी. चीन के साथ भारत का व्यापार घाटा 1.1.

बिलियन अमेरीकी डॉलर से बढ़कर 36.2 बिलियन अमेरीकी डॉलर कैसे हो गया. उन्होंने पूछा कि INC और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना के बीच क्या संबंध है? देश जानना चाहता है. नड्डा ने आगे कहा कि देश जानना चाहता है कि आखिर प्रधानमंत्री राहत कोष से RGF में पैसा क्यों डॉयवर्ट किया गया?

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts