Karnataka Election 2023: रोड शो के दौरान PM के काफिले पर इस शख्स ने फेंका मोबाइल

नई दिल्ली:  Karnataka Election 2023: कर्नाटक चुनाव होने में अब कुछ दिन बचे हैं. सभी सियासी दलों के नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के लिए मैसूर में रोड शो किया. पीएम के रोड शो के दौरान काफिले पर एक मोबाइल फोन गिर गया. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि मोबाइल फोन गिरा है या फेंका गया है.  पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह जानबूझकर किसी ने फेंका तो नहीं है या फूल फेंकते समय ये हादसा हुआ है. मोबाइल फोन पीएम के वाहन से जा टकराया, जिसके बाद सुरक्षाबल हरकत में आ गए.

पुलिस मोबइल के मालिक की तलाश कर रही है. गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां ने अपनी ताकतें झोंक रखी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य में अपनी पांचवीं चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कांग्रेस और जेडीएस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि इन दोनों दलों ने कर्नाटक को एक एटीएम के रूप में देखा.

 

जेडीएस है कांग्रेस की बी टीम 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रविवार को कहा कि कांग्रेस और जेडीएस अस्थिरता के प्रतीक हैं. पीएम ने कहा, कर्नाटक ने दशकों से चल रही गठबंधन की राजनीति को ध्वस्त करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि सरकार के अंदर नेताओं की अंदरूनी कलह देखी जा रही है. कांग्रेस की बी टीम मानी जाने वाली जेडीएस भी दिवास्वप्न देख रही है. वह  किसी तरह से 15-20 सीटें जीतने की कोशिश में है.

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस विश्वासघात का दूसरा नाम है. उन्होंने राज्य और देश के किसानों को धोखा दिया है. जेडीएस खुद को कर्नाटक में ‘किंगमेकर’ कहती है और जेडीएस को दिया हर मत कांग्रेस के वोट से जुड़ा हआ है. कांग्रेस लगातार गरीबों की उपेक्षा करती रही है. भाजपा किसानों और गरीबों के लिए लगातार काम कर रही है. कई राज्यों में डबल इंजन की सरकार से किसानों को दोगुना लाभ मिल रहा है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts