महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: वायरल डांस वीडियो पर असदुद्दीन ओवैसी की सफाई

औरंगाबाद के पैठान गेट इलाके में एक रैली को संबोधित करने के बाद मंच से उतरते वक्त ओवैसी ने पतंग खींचने का एक्शन किया जो बाद में डांस के रूप में वायरल हो गया. इसे लेकर एआईएमआईएम प्रमुख ने सफाई दी है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: महाराष्ट्र के चुनाव प्रचार में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के अलग रूप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ओवैसी मंच पर डांस कर लोगों से मांगे वोट मांगते दिख रहे हैं. अब इसे लेकर एआईएमआईएम प्रमुख ने सफाई दी है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”हमारी पार्टी का चुनाव चिन्ह पतंग है इसलिए एक राजनीतिक रैली के बाद, मैंने पतंग से जुड़ी स्ट्रिंग को खींचने का प्रयास किया…. किसी ने उस एक्शन के दौरान कुछ ऑडियो चलाया और ऐसा लगा कि मैंने डांस किया. यह बेहद गलत है. मैं इन सबसे दूर रहता हूं.”

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी की शुक्रवार महाराष्ट्र के औरंगाबाद में चुनावी रैली थी. औरंगाबाद के पैठान गेट इलाके में एक रैली को संबोधित करने के बाद मंच से उतरते वक्त ओवैसी ने पतंग खींचने का एक्शन किया जो बाद में डांस के रूप में वायरल हो गया. इसे सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर शेयर भी किया है.

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होने वाले हैं. 24 अक्टूबर को पता चलेगा कि राज्य में सत्ता के शिखर पर कौन सी पार्टी बैठेगी. महाराष्ट्र में विधानसभा की 288 सीटें हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts