जय श्रीराम के नारे से आग-बबूला हुईं ममता बनर्जी, बोलीं- किसी को ऐसे बेज्जत न करो

नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subash Chandra Bose) की 125वीं जयंती पर हुए कार्यक्रम में जय श्रीराम (Jai Shree Ram) के नारे लगाए गए. सीएम ममता बनर्जी के मंच पर बोलने के दौरान भीड़ ने नारे लगाने शुरू कर दिए.

नई दिल्ली: नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subash Chandra Bose) की 125वीं जयंती पर हुए कार्यक्रम में जय श्रीराम (Jai Shree Ram) के नारे लगाए गए. सीएम ममता बनर्जी के मंच पर बोलने के दौरान भीड़ ने नारे लगाने शुरू कर दिए. इस नारेबाजी से नाराज होकर उन्होंने बोलने से मना कर दिया है. इस दौरान उन्होंने भीड़ पर पार्टी विशेष होने के आरोप भी लगाए हैं. पश्चिम बांगाल की राजधानी कोलकाता स्थित विक्टोरिया मेमोरियल पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी मौजूद थे.

सीएम ममता बनर्जी ने इस नारेबाजी का जमकर विरोध किया है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार के कार्यक्रम की कुछ गरिमा होनी चाहिए. यह कोई राजनीतिक प्रोग्राम नहीं है. इस दौरान उन्होंने खुद को काफी अपमानित महसूस किया. सीएम ममता ने कहा कि किसी को आमंत्रित करने के बाद अपमान करना आपको शोभा नहीं देता है. साथ ही उन्होंने प्रोग्राम में कुछ भी बोलने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं विरोध के रूप में कुछ नहीं बोलूंगी.

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के सामने ही अपनी नाराजगी जाहिर की है. इस कार्यक्रम में कई कालाकारों ने प्रस्तुति दी. वहीं, पीएम मोदी ने एक पोस्टल स्टांप रिलीज किया है. आपको बता दें कि कोलकाता में शनिवार को बोस की जयंती पर 9 किमी लंबी एक रैली का भी आयोजन किया गया था. इस रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाए थे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts