बीजेपी सांसद संजय काकड़े की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव से जुड़े हर एग्जिट पोल में बीजेपी जीतती हुई दिखाई दे रही है. बावजूद इसके पुणे के बीजेपी सांसद (राज्यसभा) संजय काकड़े ने राज्य में अपनी पार्टी के हारने की भविष्यवाणी की है.

काकड़े ने खुद के द्वारा किये गए सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि उनके सर्वे के मुताबिक गुजरात में बीजेपी का प्रदर्शन वैसा नहीं होगा जैसी सबको उम्मीद है. संजय काकड़े ने आगे कहा कि पार्टी को शायद इस बार गुजरात में सीएम की कुर्सी हाथ न लगे.

संजय काकड़े के मुताबिक बीजेपी सबसे लंबे समय तक गुजरात में सत्ताधारी पार्टी रही है और इसी वजह से सरकार के खिलाफ माहौल पार्टी को नुकसान पहुंचा सकता है. इसके अलावा मुस्लिम समुदाय भी बीजेपी से नाखुश है.

पीएम मोदी को लेकर हुई बातचीत में संजय काकड़े ने कहा, “जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर उस तरह से ध्यान नहीं दे सके हैं जैसे सीएम रहते हुए दे पाते थे. साथ ही पिछले तीन साल में ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं हुआ जो सीएम के पद पर मोदी की जगह ले सके.”

इसके अलावा बीजेपी सांसद ने हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी जारी करने को भी गलत बताया है. उनका मानना है कि इस तरह से हार्दिक से निपटने की कोशिश एक गलत कदम था.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts