नवनीत और रवि राणा गिरफ्तार, संजय राउत बोले- अमरावती की ‘बंटी और बबली’ ने मुंबई का माहौल खराब करने की कोशिश की

अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने की ठान रखी थी। लेकिन प्रशासन और शिवसेनिकों ने ऐसा करने नहीं दिया। शिवसेना की शिकायत पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुख्य बातें
  • संजय राउत ने कहा कि नवनीत और रवि राणा महाराष्ट्र के दुश्मन हैं।
  • मरावती सांसद नवनीत राणा ने कहा कि हमारा उद्देश्य पूरा हो गया।
  • देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना रवि राणा और नवनीत राणा को राष्ट्रीय नेता बनाना चाहती है

अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा ने मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस अमरावती के सांसद नवनीत राणा और रवि राणा को खार पुलिस स्टेशन ले गई। मुंबई पुलिस ने सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को कानून व्यवस्था बिगड़ान के आरोप में धारा 153 (A) के तहत गिरफ्तार कर लिया। नवनीत राणा ने कहा कि हमें जरबदस्ती पुलिस स्टेशन लाया गया। मेरे घर में जबरदस्ती पुलिस घुसी। मैं घर के बाहर नहीं निकली फिर भी कार्रवाई की गई। शिवसेना की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई थी।

गौर हो कि दोनों महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ के बाहर ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करने पर अड़े हुए थे। लेकिन सीएम के घर के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती और शिवसैनिकों की वजह से वे ऐसा करने में सफल नहीं हुए। लेकिन मामला महाराष्ट्र की सियासत में गर्मी ला दी। इतना ही नहीं देशभर के मीडिया इस मुद्दे को प्रमुखता से दिखा। नवनीत राणा का कहना है कि हम अपने उद्देश्य में सफल रहे। बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार राणा दपत्ति को राष्ट्रीय नेता बनाना चाहती है। शिवसेना ने कहा कि फर्जी हिंदुत्ववादियों ने मुंबई का माहौल खराब करने की कोशिश की।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से कुछ फर्जी हिंदुत्ववादियों (सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा) ने ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करते हुए मुंबई में ‘मातोश्री’ (सीएम निवास) में माहौल खराब करने की कोशिश की। अमरावती की ‘बंटी और बबली’ ने हंगामा करने की कोशिश की थी। उन्होंने आगे कहा कि सीएम आवास पर कुछ अलग करने की साजिश रची गई। बीजेपी ने उनके कंधों पर बंदूक रखकर हमला करने की कोशिश की। नवनीत और रवि राणा महाराष्ट्र के दुश्मन हैं और उनके पीछे पूर्व सीएम (देवेंद्र फडणवीस) हैं।

भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राणा दंपत्ति ने कहा कि वे जाकर हनुमान चालीसा का जाप करेंगे, अगर वे किसी कोने में जाते और ऐसा करते, न तो खबर बनती और न ही इसका कोई असर होता, उन्होंने इतने लोगों को इकट्ठा किया, जैसे कि वे ‘ सड़कों पर लोगों पर हमला करने आ रहे हैं। शिवसेना रवि राणा और नवनीत राणा को राष्ट्रीय नेता बनाना चाहती है और इसीलिए यह सब यहां हो रहा है। कानून-व्यवस्था की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है, लेकिन राज्य सरकार इन मुद्दों पर गौर करने की बजाय इस तरह के बयान देने में लगी हुई है।

हनुमान चालीसा विवाद पर अमरावती सांसद नवनीत राणा ने कहा कि हमारा उद्देश्य पूरा हो गया, हालांकि रवि राणा और मैं ‘मातोश्री’ (सीएम उद्धव ठाकरे के आवास) तक नहीं पहुंच सके, हनुमान चालीसा जिसे हमारे द्वारा जप किया जाना था, सीएम आवास के बाहर भक्तों द्वारा जप किया गया था। शिवसेना गुंडों की पार्टी बन गई है। सीएम उद्धव ठाकरे केवल लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज करना और उन्हें सलाखों के पीछे डालना जानते हैं। वह महाराष्ट्र में बंगाल जैसी स्थिति पैदा कर रहे हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts