NCB खुलासा: ड्रग्स खरीदने के लिए अपनी मां के फोन का इस्तेमाल करती थीं

ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के के बाद रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि वह ड्रग्स खरीदने के लिए अपनी मां के फोन का इस्तेमाल करती थी.

मुंबई: ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के के बाद रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि वह ड्रग्स खरीदने के लिए अपनी मां के फोन का इस्तेमाल करती थी. अब एनसीबी रिया चक्रवर्ती की मां के फोन की जांच कर रही है. इसके बाद कुछ और खुलासे सामने आ सकते हैं.

रिया चक्रवर्ती से संबधित ज्यादातर ड्रग पैडलर्स एनसीबी की गिरफ्त में आ चुके हैं. कुछ ड्रग पैडरल्स के सम्पर्क में रिया और सारा अली खान कॉमन सम्पर्क में थी. लेकिन बड़ा खुलासा ये कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए हैं. सारा का रिया चक्रवर्ती से अलावा एक अपना अलग ड्रग पैडलर है जिससे सारा अलग ड्रग लेती थी. इसी वजह से सारा अली खान ने रिया को अपने इंडिव्यूजल ड्रग पैडलर से रिया को भी ड्रग दिलवाया जो रिया ने सुशांत तक पहुँचाया था.

अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उन बड़े ड्रग पैडलर्स की तलाश है जो रिया, सारा को ड्रग्स देते थे. रिया चक्रवर्ती के ज्यादातर सम्पर्क के पैडर्ल्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान (Sara Ali Khan) के ड्रग पैडलर की गिरफ्तारी होने की है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की छानबीन में ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  लगी हुई हैं. इस मामले की हर ऐंगल से जांच की जा रही है जिसमें अब कई बड़े सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. वहीं एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में ड्रग्स के संबंध में लगभग 25 नामों की एक सूची का खुलासा किया है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment