NCB की टीम: रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची ड्रग्स एंगल की जांच कर रही

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए हर एंगल से जांच हो रही है। सीबीआई जहां ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस तरह से सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है। इस बीच बड़ी खबर है कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है। हालांकि, अब तक यह नहीं बताया गया है कि पूछताछ होगी या कोई और वजह है।

बता दें कि इससे पहले इस मामले की आरोपी अभिनेत्री रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से गुरुवार को लगातार तीसरे दिन सीबीआई पूछताछ की गई। मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह साढ़े 10 बजे इंद्रजीत जांचकर्ताओं के समक्ष पेश हुए, इसी अतिथि गृह में सीबीआई टीम ठहरी है।

इसके पहले पिछले दो दिनों में अभिनेत्री के पिता से सीबीआई ने करीब 18 घंटे तक पूछताछ की है। इस मामले में पिछले दिनों रिया से करीब 35 घंटे पूछताछ की जा चुकी है। उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई ने सवाल-जवाब किए हैं। लेकिन जांच एजेंसी ने गुरुवार को भाई-बहन को नहीं तकतलब किया। हालांकि सुशांत के रसोइये नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी जांच एजेंसी के समक्ष उपस्थित हुए।

बुधवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा था कि उसने राजपूत की मौत के मामले में सामने आ रहे नशीली दवाओं की तस्करी से जुड़े पहलू के सिलसिले में दो कथित ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के भाई और एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों के साथ उनके कथित संबंधों की एजेंसी जांच कर रही है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक क

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts