नई दिल्ली: Amazon 19-22 जनवरी को मिलेंगे शानदार ऑफर्स

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल ग्राहकों को भारत के कारीगरों, महिला उद्यमियों और एमएसएमई द्वारा पेश की गई विशाल प्रोडक्ट रेंज में से खरीदारी का मौका प्रदान करेगी.

नई दिल्ली: अमेज़न इंडिया की बहुप्रतीक्षित ‘ग्रेट इंडियन सेल’ वापस आ गई है, इसमें 19 से 22 जनवरी, 2020 तक बड़ी बचत की पेशकश की जा रही है. जबकि प्राइम मेंबर्स को 12 घंटे का एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस मिलेगा, इनके लिए यह सेल 18 जनवरी, 2020 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

इस सेल में स्मार्टफ़ोन, कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एवं सौंदर्य, घर एवं रसोई, लार्ज अप्लाइंसेस, टीवी, रोजाना इस्तेमाल किये जाने वाले प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स मिलेगी. साथ ही, ग्राहक अमेजन.इन पर सैकड़ों कैटेगरी में 20 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकते हैं.

ग्रेट इंडियन सेल के दौरान खरीदारी करने वाले ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई के साथ 10 फीसदी का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे. ग्राहक बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड, अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई एवं चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ 12 करोड़ से अधिक उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं.

ग्रेट इंडियन सेल में ग्राहक बड़े ब्रांड्स पर बड़ी बचत प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा अमेजन की इको रेंज, फायर टीवी स्टिक और किंडल ईडीडर्स जैसे अमेज़न डिवाइसेस पर शानदार डील्स पा सकते हैं.

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में ग्राहकों के लिए बेहतरीन भारतीय प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे. यहां न केवल बड़े ब्रांड मिलेंगे, बल्कि छोटे और मध्यम व्यवसायों के अनूठे उत्पाद, इनोवेटिव टेक प्रोडक्ट्स, भारतीय स्टार्टअप्स के हेल्थ फूड प्रोडक्ट्स और भारत के प्रत्येक राज्य और केंद्रशासित प्रदेश के कारीगरों, बुनकरों और आदिवासी समुदाय के पारंपरिक हैंडीक्राफ्ट और बुनाई पेश की जाएंगी.

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल ग्राहकों को भारत के कारीगरों, महिला उद्यमियों और एमएसएमई द्वारा पेश की गई विशाल प्रोडक्ट रेंज में से खरीदारी का मौका प्रदान करेगी. इतना ही नहीं, स्टार्ट-अप और उभरते हुए ब्रांड बड़ी संख्या में क्रिएटिव गिफ्टिंग प्रोडक्ट, खास गैजेट और हर दिन के लिए इनोवेटिव सॉल्यूशंस पेश करेंगे.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment