नई दिल्ली: बेहद कम ब्याज पर होम लोन दे रहा है एक्सिस बैंक

एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने त्यौहारी मौसम पर शुरू किये गये अभियान के तहत यह पहल की है. एक्सिस बैंक की यह पेशकश बैकिंग क्षेत्र के अग्रणी स्टेट बैंक की 6.95 प्रतिशत की पेशकश से भी कम है.

नई दिल्ली: निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने 6.90 प्रतिशत की ब्याज दर पर होम लोन (Home Loan) उपलब्ध कराने की पेशकश की है. एक्सिस बैंक ने त्यौहारी मौसम पर शुरू किये गये अभियान के तहत यह पहल की है. एक्सिस बैंक की यह पेशकश बैकिंग क्षेत्र के अग्रणी स्टेट बैंक की 6.95 प्रतिशत की पेशकश से भी कम है. वहीं कोटक महिन्द्रा बैंक ने होम लोन के लिये सात प्रतिशत की पेशकश की है. बैंक की विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है. रीयल्टी क्षेत्र में कोविड- 19 महामारी फैलने से पहले से ही बिना बिके मकानों की संख्या बढ़ती जा रही थी.

एक्सिस बैंक का दिल से ओपन सलिब्रेशन
रीयल एस्टेट उद्योग की रिण वृद्धि नकदी की उपलब्धता बढ़ने के बावजूद 6 प्रतिशत से नीचे चल रही है. आवास रिण के लिये 6.90 प्रतिशत की ब्याज दर को एक्सिस बैंक के ‘दिल से ओपन सलिब्रेशन’ अभियान के तहत लाया गया है. इसके तहत बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के तहत खरीदारी पर छूट उपलब्ध होगी. त्यौहारी मौसम के इस अभियान में 7.99 प्रतिशत की दर पर कार रिण भी उपलब्ध कराया जायेगा. इसमें वाहन के आनरोड मूल्य पर 100 प्रतिशत कर्ज उपलब्ध कराया जायेगा. वहीं 10.49 प्रतिशत पर व्यक्तिगत रिण और 10.50 प्रतिशत की दर पर शिक्षा रिण उपलब्ध कराया जाएगा.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts