नई दिल्ली : जन्मदिन की रात और लावारिस केक, यूं ऑनलाइन ऑर्डर की मौत!

एक दस साल की बच्ची की ऑनलाइन ऑर्डर केक खाने के बाद मौत हो जाती है. परिवार ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

नई दिल्ली : पंजाब के पटियाला में एक बेहद ही हैरतअंगेज मामला पेश आया है, जहां एक 10 साल की लड़की की अपने जन्मदिन का केक खाने के बाद मौत हो गई है. मृतक के परिवार वालों ने फूड पॉइजनिंग का आरोप लगाया है. परिवार वालों का कहना है कि, 10 साल की मानवी और उसकी छोटी बहन ने रात को अपना जन्मदिन मनाया, इस दौरान उन्होंने ऑनलाइन ऑर्डर केक कट किया और खाया. इसके कुछ देर बाद, तकरीबन रात के 3 बजे दोनों को उल्टी जैसा महसूस होने लगा, देखते ही देखते दोनों की तबीयत बुरी तरह खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने 10 साल की मानवी को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी छोटी बहन की हालत खतरे से बाहर है. परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक, मानवी की छोटी बहन इसलिए बच गई, क्योंकि उसने उल्टी कर दी थी.

पीड़ित परिवार कर रहा कार्रवाई की मांग 

फिलहाल मानवी के परिवार ने मामले में पुलिस से शिकायत की है, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. स्वास्थ्य विभाग से परिवार ने केक बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस बीच पुलिस तफ्तीश में केक को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

लावारिस था केक…

दरअसल केक डिलिवरी करने वाले ने ऑर्डर कहां से पिक किया इसका कोई असल पता मालूम नहीं चल रहा है. बताया जा रहा है कि, डिलिवरी करने वाले ने जहां से केक उठाया था, उन्होंने इस केक की डिलीवर को लेकर साफ इनकार कर दिया है. इसके बाद पुलिस मामले में आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts