नई दिल्ली: 4 फीसदी से भी कम ब्याज पर मिल रहा है लोन

Tata Housing ने एक बयान में कहा कि इस योजना के तहत ग्राहकों को एक साल के लिए केवल 3.99 प्रतिशत फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना पड़ेगा, बाकी लागत टाटा हाउसिंग वहन करेगी.

नई दिल्ली: Tata Housing Home Loan Bumper Offer: टाटा हाउसिंग (Tata Housing) ने एक योजना का ऐलान किया, जिसके तहत घर खरीदारों को आवास ऋण (Home Loan) पर एक साल के लिए 3.99 फीसदी ब्याज दर का भुगतान करना होगा और कंपनी संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के शेष लागत खुद वहन करेगी. यह योजना 20 नवंबर तक 10 परियोजनाओं के लिए वैध है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस योजना के तहत ग्राहको को एक साल के लिए केवल 3.99 प्रतिशत फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना पड़ेगा, बाकी लागत टाटा हाउसिंग वहन करेगी.

आठ लाख रुपये तक मिलेगा गिफ्ट वाउचर 
कंपनी ने बताया कि ग्राहकों को बुकिंग के बाद संपत्ति के आधार पर 25,000 रुपये से लेकर आठ लाख रुपये तक का उपहार वाउचर मिलेगा. वाउचर 10 प्रतिशत भुगतान करने और प्रॉपर्टी के पंजीकरण के बाद जारी किया जाएगा. टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय दत्त ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान रियल एस्टेट क्षेत्र सर्वाधिक बुरी तरह प्रभावित हुआ था, लेकिन अब सुधार के कुछ संकेत दिखने लगे हैं.

उन्होंने कहा कि सरकार तथा आबीआई ने रियल एस्टेट क्षेत्र को राहत देने के लिए कई कदम उठाए हैं और अब निजी क्षेत्र की बारी है कि वे घर खरीदारों की मदद करें.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts