नई दिल्लीः इंद्राणी मुखर्जी ने जेल से CBI को लिखा पत्र, कहा- जिंदा है शीना बोरा, कश्मीर में ढूंढें

जानकारी है कि इंद्राणी ने चिट्ठी में बताया है कि जेल में उसे मिली एक महिला कैदी ने बताया है कि शीना बोरा से वो कश्मीर में मिली थी। इंद्राणी ने सीबीआई से जांच की मांग की है। इंद्राणी की वकील इस मामले में कोर्ट के सामने जल्द ही एप्लिकेशन फाइल करने वाली है।

नई दिल्लीः शीना बोरा हत्याकांड में एक बार फिर सबको हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। साल 2012 में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोपी पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी मुखर्जी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक को एक पत्र लिखकर कहा है कि शीना बोरा अभी जिंदा है और वह कश्मीर में है। पत्र में यह भी लिखा है कि CBI शीना बोरा को कश्मीर में जा कर ढूंढें।

जानकारी है कि इंद्राणी ने चिट्ठी में बताया है कि जेल में उसे मिली एक महिला कैदी ने उसे बताया है कि शीना बोरा से वो कश्मीर में मिली थी। इंद्राणी ने सीबीआई से जांच की मांग की है। इंद्राणी की वकील इस मामले में कोर्ट के सामने जल्द ही एप्लिकेशन फाइल करने वाली है।

शीना बोरा की हत्या 2012 में हो गई थी। शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी की पहली शादी से हुई बेटी थी। इंद्राणी  को 2015 में 25 वर्षीय शीना बोरा के मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से वो मुंबई के भायखला जेल में बंद है। सीबीआई ने इस मामले में तीन चार्जशीट और दो सप्‍लीमेंटरी चार्जशीट फाइल की हैं जिनमें इंद्राणी मुखर्जी, उसके ड्राइवर श्‍यामवर राय, पूर्व पति संजीव खन्‍ना व पीटर मुखर्जी को आरोपी बनाया गया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts