New Delhi: Lok Sabha Election 2024 मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार, मजबूत सरकार के लिए मोदी सरकार: PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 07 मई को मतदान होना है…ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के पलामू में एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

New Delhi: Lok Sabha Election 2024:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के पलामू में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का दिल का रिश्ता है. आप सभी अपने एक वोट के महत्व को बहुत अच्छी तरह जानते हैं. 2014 में आपके एक वोट ने ऐसा काम किया कि पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लगी थी. आपने 2014 में अपने एक वोट से कांग्रेस की महाभ्रष्ट सरकार को हटा दिया था. आपके एक वोट ने BJP-NDA की सरकार बनाई. आपके इस एक वोट की ताकत से आज भारत का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है.

500 साल में जो काम नहीं हुआ, आपके एक वोट से वो कार्य पूरा हुआ

500 साल से हमारी कितनी ही पीढियां संघर्ष करती रही, इंतजार करती रही, लाखों लोग शहीद हुए, 500 साल लंबा संघर्ष चला. शायद इतिहास में इतना लंबा संघर्ष कहीं नहीं हुआ, जो अयोध्या में हुआ. 500 साल में जो काम नहीं हुआ, आपके एक वोट से वो कार्य पूरा हुआ और आज अयोध्या में राम मंदिर बन गया. आपके एक वोट की ताकत से जम्मू कश्मीर में धारा 370 की दीवार को जमीन में गाड़ दिया गया. हमारे झारखंड, छत्तीसगढ़, ओडिशा, बिहार और आंध्र प्रदेश में, पशुपति से लेकर तिरुपति तक नक्सलवाद, आतंकवाद फैला कर यहां की धरती को लहूलुहान कर देता था. आपके एक वोट ने कितनी ही माताओं की आस पूरी की और इस धरती को नक्सलवादी आतंकवाद से मुक्ति दिला दी.

कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया भर में जाकर रोती थी

एक वो स्थिति थी, जब आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया भर में जाकर रोती थी. लेकिन आज स्थिति ये है कि पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है. आज पाकिस्तान के नेता कांग्रेस के शहजादे को पीएम बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं. लेकिन मजबूत भारत तो अब मजबूत सरकार ही चाहता है. पूरा हिंदुस्तान कह रहा है – मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार, मजबूत सरकार के लिए मोदी सरकार. आपके आशीर्वाद से सीएम और पीएम के रूप में देशवासियों की सेवा करते हुए मुझे अब 25 साल हो जाएंगे. इन 25 वर्षों में आपके आशीर्वाद से मोदी पर एक पैसे के घोटाले का भी आरोप नहीं लगा है.

मोदी मौज नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है

मैं आज भी पद, प्रतिष्ठा, सुख-समृद्धि से दूर आज भी वैसा ही हूं, जैसा आपने मुझे यहां भेजा था. मोदी मौज नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है. MM-कांग्रेस के नेताओ ने भ्रष्ट्राचार से अपार धन संपदा खड़ी की है. संपत्ति हो, राजनीति हो, सब कुछ ये अपने-अपने बच्चों के लिए अर्जित कर रहे हैं. ये उनके लिए विरासत में ढेर सारी काली कमाई छोड़ कर मैं तो गरीबी का जीवन जीकर आया हूं. इसलिए, 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा, मेरे जीवन के अनुभव ही हैं. जब आज लाभार्थियों से मिलता हूं, तो ख़ुशी के मारे आंसू आ ही जाते हैं.

मोदी के 10 साल के सेवाकाल में 25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर निकले हैं

ये आंसू वही समझ सकता है, जिसने गरीबी देखी हो, जिसने कष्ट में जीवन गुजारा हो. मैं तो गरीबी का जीवन जीकर आया हूं. इसलिए, 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा, मेरे जीवन के अनुभव ही हैं. जब आज लाभार्थियों से मिलता हूं, तो ख़ुशी के मारे आंसू आ ही जाते हैं. ये आंसू वही समझ सकता है, जिसने गरीबी देखी हो, जिसने कष्ट में जीवन गुजारा हो. कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ रहे हैं. कहते हैं कि मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं. ये निराश-हताश लोग अब कुंठित हो गए हैं. एक कहावत है – जाके पांव न फटी बिवाई,  वो क्या जाने पीर पराई! कांग्रेस के शहजादे की हालत वही है. मोदी के 10 साल के सेवाकाल में 25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर निकले हैं. इसलिए वो आज भाजपा को आशीर्वाद दे रहे हैं. इन गरीब भाई-बहनों के आशीर्वाद ही मेरी शक्ति और मेरी पूंजी है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts