नई दिल्ली: सासंद संजय सिंह को ED ने गिरफ्तार किया, आम आदमी पार्टी ने किया दावा

दिल्ली के शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया था. आप ने दावा किया है कि पूछताछ के बहाने संजय सिंह को हिरासत में ले लिया गया है.

नई दिल्ली:  Aam Aadmi Party claimed ED arrest Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है. खुद आम आदमी पार्टी ने इसकी जानकारी दी है. दिल्ली में शराब घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने संजय सिंह के घर पर छापेमार कार्रवाई की थी.  ईडी ने लंबी पूछताछ की है. करीब 8 घंटे से अधिक समय से पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल संजय सिंह अपने घर पर ही मौजूद हैं. वहीं, संजय सिंह के आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

बता दें कि ईडी शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है. ईडी ने पिछले दिनों इस मामले में चार्जशीट दाखिल की थी. चार्जशीट में संजय सिंह का भी नाम उछला  है. जानकारी के मुताबिक,  ईडी के अधिकारी संजय सिंह को लेकर जाएंगे. वहीं, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी संजय सिंह के आवास पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है.  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, संजय सिंह को उनके आवास के पीछे वाले गेट से निकाला जाएगा. इसके बाद उन्हें दिल्ली में ईडी के हेडक्वार्टर में ले जाया जाएगा.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts