नई दिल्लीः देश में तेजी से पैर पसार रहा है ओमिक्रॉन, संक्रमितों की संख्या हुई 73

तमिलनाडु में पहले केस की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य मंत्री ए सुब्रमण्यम ने बताया कि 47 साल का यह संक्रमित नाइजीरिया से लौटा है, वहीं महाराष्ट्र में 2 केस ओस्मानाबाद जबकि मुंबई और बुलढाना में नए वेरिएंट के एक-एक मामले सामने आए हैं।

नई दिल्लीः  तेजी से पैर पसार रहा कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन अधिकांश राज्यों में अपनी दस्तक दे चुका है। ओमिक्रॉन के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।  महाराष्ट्र और केरल में बुधवार को इस नए वेरिएंट के 4-4 नए मरीज मिले, तो तमिलनाडु में भी एक केस सामने आया। देश में अब तक ओमिक्रॉन के 73 केस आ चुके हैं।

तमिलनाडु में पहले केस की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य मंत्री ए सुब्रमण्यम ने बताया कि 47 साल का यह संक्रमित नाइजीरिया से लौटा है, वहीं महाराष्ट्र में 2 केस ओस्मानाबाद जबकि मुंबई और बुलढाना में नए वेरिएंट के एक-एक मामले सामने आए हैं। इस तरह राज्य में ओमिक्रॉन के मरीजों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है। केरल में ओमिक्रॉन के कुल 5 केस हो गए हैं। वहीं देश में नए वैरिएंट के कुल मामले बढ़कर 73 पर पहुंच गया है।

ब्रिटेन में एक ही दिन में मिले 78 हजार से ज्यादा नए केस

ब्रिटेन में एक बार फिर से कोरोना महामारी विस्फोटक स्थिति में बढ़ता दिख रहा है। बुधवार को ब्रिटेन में कोरोना के 78,610 नए केस दर्ज हुए।

पिछले 24 घंटे में मिज़ोरम में कोरोना वायरस के 177 नए मामले आए सामने

ओमिक्रॉन के मामलों को देखते हुए मुंबई में 31 दिसंबर तक धारा 144 लागू

मुंबई में ओमिक्रॉन के मामलों को देखते हुए 31 दिसंबर तक धारा 144 लागू कर दी गई है। कोरोना के नए वेरिएंट से बचाव के लिए मुंबई पुलिस ने लोगों से आह्वान किया है कि वे कोरोना नियमों का पालन करें और बिना काम के घर से बाहर न निकलें।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts