नई दिल्ली: फिर उपद्रव हो सकता-6 फरवरी को चक्का जाम की आड़ में हो सकती है हिंसा-मिला खुफिया इनपुट

किसान संगठनों के कल होने वाले चक्का जाम में फिर उपद्रव हो सकता है. खुफिया एजेंसियों को इस संबंध में इनपुट मिल हैं. पुलिस को इनपुट मिला है कि 26 जनवरी की तरह 6 फरवरी के लिए भी इंटरनेशनल साजिश पाकिस्तान के जरिए रची जा रही है.

नई दिल्ली: किसान संगठनों के कल होने वाले चक्का जाम में फिर उपद्रव हो सकता है. खुफिया एजेंसियों को इस संबंध में इनपुट मिल हैं. पुलिस को इनपुट मिला है कि 26 जनवरी की तरह 6 फरवरी के लिए भी इंटरनेशनल साजिश पाकिस्तान के जरिए रची जा रही है, इसके पीछे कई खालिस्तानी समर्थक ग्रुप है जो ट्विटर व इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं.

सुरक्षाबल होंगे तैनात डबल
शनिवार को होने होने वाले चक्का जाम के ऐलान के बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई थीं. खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला है कि चक्का जाम की आड़ में एक बार फिर उपद्रवी हिंसा फैसा सकते हैं. इनपुट मिलने के बाद दिल्ली में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती शाम तक डबल कर दी जाएगी.

बॉर्डर के पास के 125 प्वाइंट पर निगरानी 
दिल्ली की सभी सीमाओं पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. पुलिस के साथ सभी बॉर्डर पर केंद्रीय बल भी तैनात किया गया है. दिल्ली एनसीआर से जुड़ते बॉर्डर पर 125 छोटे-बड़े प्वाइंट पर निगरानी बढ़ा दी गई है. पुलिस उन सभी रास्तों पर नजर रख रही है जहां से किसान दिल्ली की सीमा में प्रवेश कर सकते हैं. इसे लेकर उत्तर प्रदेश और हरियाणा सरकार को भी जानकारी दे दी गई है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts