“मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, उनके बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए” लालू ने बेटे को समझाया

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे तेज प्रताप को समझाया था कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी. लालू ने कहा, हमने उनसे कहा था कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, उनके बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए. यह पूछने पर कि क्या आप तेज प्रताप के बयान पर माफी मांगेंगे? लालू ने कहा, ” उसकी चिंता मत कीजिए. मैं उसका पिता बोल रहा हूं. आईएम हेड ऑफ द फैमिली.”
आरजेडी अध्यक्ष यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग भगवान राम को भी राजनीति में लाकर बदनाम कर रहे हैं. योगी और सुब्रमण्यम स्वामी क्या बनाना चाहते हैं इस देश को? मैं जानता हूं कि ये सब पाखंडी हैं. मैं कृष्णवंशी हूं, राम भगवान हर इंसान के हृदय में हैं. इस बारे में जो सुप्रीम कोर्ट का फैसला होगा वह सबको मानना पड़ेगा. मुस्लिम भाई भी यह मानते हैं.

 “बीजेपी को अपना वंशवाद नहीं दिखता, इसके 40 फीसदी नेताओं के बच्चे पॉलिटिक्स में हैं. यूपी के विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि किसी भी नेता के बेटा-बेटी को टिकट नहीं मिलेगा. लेकिन उन्हें नेताओं की जिद के आगे मजबूर होना पड़ा. भाई राजनाथ सिंह के बेटा को भी टिकट मिला.”

— लालू प्रसाद यादव
उन्होंने कहा कि 50 फीसदी संख्या नौजवानों की है. धर्म के ठेकेदार इन्हें भटकाकर रखे हुए हैं. उन्होंने कहा कि न राम मंदिर में हैं, न मस्जिद में, वह तो आपके दिल में है. मोदी गाय से डरते हैं.

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts