सैमसंग के प्रोडक्ट कम कीमत में खरीदने का मिल रहा ऑफर

नई दिल्लीः फेस्टिव सीजन को देखते हुए टेक कंपनियों ने ग्राहकों को लुभाकर सेल बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर्स देने शुरू कर दिए हैं। टेक कंपनियों का मकसद किसी तरह से सेल बढ़ाकर आर्थिक स्थिति को मजबूत करना है। अगर आपको सैमसंग का नया स्मार्टफोन खरीदना हो या नया वियरेबल तो सबसे अच्छा मौका चूकने की गलती नहीं करना। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर चल रही सेल के दौरान कंपनी के फ्लैगशिप, मिड-रेंज स्मार्टफोन्स और वियरेबल्स पर भी स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स मिल रहे हैं। अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के दौरान गैलेक्सी स्मार्टफोन्स, गैलेक्सी वॉच और नए गैलेक्सी टैब पर भी शानदार ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं। हम इनमें से कुछ आपके लिए लेकर आए हैं।

7000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आने वाले गैलेक्सी M51 पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को 22,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसी तरह 6000mAh की बड़ी बैटरी और sAMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाले गैलेक्सी M31s और गैलेक्सी M21 पर भी 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ये फोन नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीदे जा सकते हैं।

– गैलेक्सी टैब रेंज पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

गैलेक्सी M31 प्राइम एडिशन स्मार्टफोन के साथ 3 महीने के लिए अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा गैलेक्सी टैबलेट्स पर भी 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद बायर्स गैलेक्सी Tab A7 Wi-Fi को 16,999 रुपये, गैलेक्सी Tab A 10.1 को 13,999 रुपये और Galaxy S6 Lite को 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इनपर भी कई बैंक ऑफर्स का फायदा मिल रहा है।

– गैलेक्सी वॉच पर मिल भी बड़ी छूट

अगर आपको सैमसंग का वियरेबल डिवाइस खरीदना है तो Galaxy Watch 4G LTE सेल के दौरान बड़े 9500 रुपये के डिस्काउंट पर मिल रही है। इस वियरेबल को ऐमजॉन सेल में आप 17,990 रुपये के स्पेशल प्राइस पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा 6 महीने तक के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन इस वॉच पर भी दिया जा रहा है। HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर बायर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक भी ऐमजॉन दे रहा है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts