ओप्पो का दमदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्लीः टेक कंपनियों इन दिनों नए-नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करने में लगी हैं। कंपनियां चाहती है किसी तरह से मार्केट में बिक्री का पहिया आगे बढ़ाया जाए, जिससे आर्थिक संकट दूर हो सके। अब बड़ी टेक कंपनियों में शुमार ओप्पो ने एक स्मार्टफोन एफ 17 प्रो की लॉन्चिंग भारतीय मार्केट में कर दी है। इसकी कीमत 23,990 रुपये है। एफ17 प्रो का दिवाली एडिशन बैक पैनल में चमकदार रंगों से लैस है, जो इसे काफी स्कील दिखाता है।

यह फोन गोल्ड, ग्रीन और ब्ल्यू रंगों में उपलब्ध है। दिवाली एडिशन के तहत ग्राहकों को एक फोन के अलावा एक 10 हजार एमएएच का पावर बैंक और एक चमकदार बैक कवर मिलेगा। ओप्पो एफ17 प्रो को दो सितम्बर को ओप्पो एफ 17 के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। कम्पनी ने इसे मिडरेंज में अपनी प्रतिस्पर्धा को मजबूती देने के लिए लॉन्च किया था। ओप्पो का नया एफ17 प्रो फोन कई नए फीचर्स से लैस है।

इस फोन में खासतौर पर कैमरे पर विशेष काम किया गया है। इसके कैमरे भारतीय स्किन टोन के आधार पर तैयार किए गए हैं। साथ ही इस फोन का साइज 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ तय किया गया है, जो इस शोध पर आधारित है कि भारतीय इसी साइज का फोन पसंद करते हैं क्योंकि इससे उन्हें अच्छा ग्रिप मिलता है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts