ओवैसी: कोई कागज नहीं सीना दिखाएंगे,कहेंगे- मारो गोली

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने रविवार को हैदराबाद में एक जनसभा में कहा, ‘जो मोदी और शाह के खिलाफ आवाज़ उठाएगा, वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कहलाएगा… मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा.

हैदराबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर मोदी सरकार को चुनौती दी है. CAA और NRC को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच ओवैसी ने कहा, ‘चाहे कुछ भी हो जाए, मैं कोई कागज नहीं दिखाने वाला. मैं दिल पर गोली खाने के लिए तैयार हूं, लेकिन वतन नहीं छोड़ूंगा. मैं हिंदुस्तान में ही रहूंगा.’

असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को हैदराबाद में एक जनसभा में कहा, ‘जो मोदी और शाह के खिलाफ आवाज़ उठाएगा, वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कहलाएगा… मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा. कागज अगर दिखाने की बाद होगी तो सीना दिखाऊंगा कि मारो गोली. मारो गोली मेरे सीने पर, क्योंकि मेरे दिल में भारत की मोहब्बत है.

शाहीन बाग पर पूछे थे सवालइसके पहले पीएम मोदी ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं का मामला उठाया था. लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा था कि खुद को मुस्लिम महिलाओं को भाई कहने वाले पीएम नरेंद्र मोदी अब उनके धरने से डरे क्यों हुए हैं?’

औवेसी ने राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC) लाने पर कोई निर्णय नहीं होने से जुड़े सरकार के बयान का हवाला दिया और प्रधानमंत्री को चुनौती है कि वह सदन में आकर जवाब दें कि क्या एनपीआर और एनआरसी से जुड़े हैं या नहीं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts