पुलिस के रवैये से खुश नहीं पायल-वकील के साथ फिर जाएंगी थाने

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप एक अभिनेत्री द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद से सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं। अनुराग कश्यप को लेकर हर जगह चर्चा है, जिससे उनकी काफी आलोचना भी हो रही है। आरोप लगाने वालीं पायल घोष अनुराग के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज करवाने पुलिस थाने भी गई थीं, लेक‍िन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पुलिस के इस रवैये पर सवाल खड़ा करते हुए रव‍िवार को पायल घोष और उनके वकील नितिन सतपुते दोबारा थाने जाएंगे। 

पायल और उनके वकील आज दोपहर वर्सोवा पुलिस थाने जाएंगे, जहां आरोपी यानी अनुराग कश्यप को अभी तक गिरफ्तार नहीं किए जाने को लेकर वे पुलिस से सवाल करेंगे। उनका कहना है कि जब गरीब इंसान रेप जैसे अपराध करता है तो उन्हें पुलिस तुरंत पकड़ लेती है बिना किसी जांच-पड़ताल के तो अब इसमें देरी क्यों। क्यों गरीब और अमीर के बीच इस तरह का फर्क किया जा रहा है।

पायल ने ट्वीट कर लगाई न्याय की गुहार

इससे पहले पायल ने दोबारा ट्वीट कर पीएम मोदी, अमित शाह और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से न्याय की गुहार लगाई थी। उन्होंने ट्वीट किया- ‘मैंने एक अपराधी के ख‍िलाफ मामला दर्ज किया है जो दूसरे लोग भी यही धारणा रखते हैं और मुझे ही लपेटे में लिया जा रहा है, मुझसे ही सवाल किए जा रहे हैं। जबकि आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है। क्या मुझे न्याय मिलेगा’. ममता बनर्जी को टैग करते हुए वे लिखती हैं- ‘मैं कोलकाता के एक सबसे प्रतिष्ठ‍ित कॉलेज की स्टूडेंट रही हूं और मेरे पास कोई सपोर्ट नहीं है जो कोलकाता में रहते हों जिसके पीछे कोई ड्रग पेडलर या सुसाइड के लिए उकसाने वाला छ‍िपा हो. तो फिर ये फर्क क्यों? @mamtaofficial प्लीज जवाब दें मैडम।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts