PM Modi आज ओडिशा में करेंगे चुनावी रैलियां, यहां जानें पूरा शेड्यूल

PM Modi Odisha Visit: आज पीएम मोदी ओडिशा में चुनावी रैलियां करेंगे. कल रात मोदी बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां भाजपा की प्रदेश इकाई ने उनका स्वागत किया.

नई दिल्ली : PM Modi in Odisha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने दो दिवसीय ओडिशा दौरे का आगाज करेंगे. पीएम मोदी सोमवार को दो चुनावी रैलियों को संबोधित कर राज्य में अपने लोकसभा उम्मीदवारों (Lok Sabha Election 2024) के लिए भाजपा के चुनावी अभियान का नेतृत्व करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, मोदी रविवार रात ओडिशा पहुंचे, जहां बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मनमोहन सामल (Manmohan Samal) और भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी (MP Aparajita Sarangi) सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने मोदी का स्वागत किया.

गौरतलब है कि, देर रात ओडिशा से पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जहां मोदी हवाई अड्डे को राजभवन से जोड़ने वाली सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों को कमल का निशान दिखाते नजर आ रहे हैं. बकौल सूत्र, उनके सोमवार सुबह शहर में श्री लिंगराज मंदिर (Shree Lingaraj temple) जाने की भी संभावना है.

बता दें कि, पीएम मोदी आज बेरहामपुर और नबरंगपुर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. 

वहीं भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी ने बताया कि, पीएम मोदी 10 मई को फिर ओडिशा आएंगे और यहां रोड शो करेंगे. सारंगी ने बताया कि, मोदी 11 मई को बोलांगीर में एक चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे.

मालूम हो कि, 13 मई से 1 जून के बीच होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी का घोषणापत्र जारी करने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president J P Nadda) के शहर छोड़ने के कुछ घंटों बाद मोदी ओडिशा पहुंचे हैं.

हासिल जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी ओडिशा के अलावा आंध्र प्रदेश के राजमुंडी और अनाकापल्ली में चुनावी प्रचार करेंगे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts