बिहार वासियों को पीएम मोदी का पत्र, कहा- ‘मुझे नीतीश जी की सरकार की जरूरत है

इस पत्र में पीएम मोदी ने राज्य के लोगों के नाम चिट्ठी लिखते हुए बिहार वासियों से अपील की है कि कि कुशासन नहीं, सुशासन पर मतदान करना है. हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्नास है.

नई दिल्ली: Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा के तीसरे चरण और अंतिम चरण का चुनाव प्रचार थम चुका है इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार वासियों को लेकर एक खुला पत्र लिखा है. इस पत्र में पीएम मोदी ने राज्य के लोगों के नाम चिट्ठी लिखते हुए बिहार वासियों से अपील की है कि कि कुशासन नहीं, सुशासन पर मतदान करना है. हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्नास है. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत है. बिहार में विकास के नाम पर मतदान हो रहा है.

पीएम मोदी ने बिहार वासियों से अपील की है कि बिहार में कुशासन पर नहीं, सुशासन पर मतदान करना है. पीएम मोदी ने इस पत्र से बिहार वासियों को संदेश दिया है कि हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्नास है. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत है. बिहार में विकास के नाम पर मतदान हो रहा है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इस खत में बिहार चुनाव के लिए बीजेपी के संकल्प पत्र के बारे में बात की है. उन्होंने बिहार में एनडीए के शासन की बखान करते हुए. आगे के विजन की भी बात कही है. उन्होंने कहा है कि, बिहार में बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और कानून का राज ये दोनों चीजें एनडीए की सरकार ही दे सकती है.

पीएम मोदी द्वारा ट्वीट किए गए इस पत्र में बिहार के विकास की बातें लिखीं गई हैं. आपको बता दें कि देखते ही देखते ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.गुरुवार की शाम को बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे व अंतिम चरण में होने वाली 78 सीटों पर चुनाव का प्रचार खत्म हो गया है.  आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार के 15 जिलों में चुनाव होने है.  इस चरण के चुनाव क्षेत्रों में चुनाव आयोग के निर्देश के अनुसार मतदान की समाप्ति के 48 घंटे पूर्व चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा.

आपको बता दें कि बिहार में तीसरे चरण के मतदान से पहले राज्य की सभी सियासी पार्टियों और उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. तीसरे चरण के चुनाव प्रचार को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान सहित अन्य प्रमुख नेता लगातार चुनावी सभाओं में मतदाताओं को गोलबंद करने में जुटे हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts