Rahul Gandhi नैतिक रूप से भ्रष्ट हैं: असम के CM हिमंता बिस्वा सर्मा

नई दिल्ली:  Rahul Gandhi is a morally corrupt man, says Assam CM Himanta Biswa Sarma : असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सर्मा ने गुवाहाटी में कहा कि राहुल गांधी नैतिक रूप से भ्रष्ट हैं. मनमोहन सिंह की सरकार में इन्होंने अध्यादेश फाड़ दिया था लेकिन अब जब मल्लिकार्जुन खड़गे कह रहे हैं कि कन्विक्टेड MLA की सदस्यता नहीं जानी चाहिए, तब राहुल गांधी कुछ नहीं कह रहे हैं. उस समय लालू यादव की बात थी तो इन्होंने अध्यादेश फाड़ दिया लेकिन आज खुद की बात है तो कुछ नहीं कह रहे. इससे पता चलता है कि वे कितने भ्रष्ट हैं.

राहुल गांधी रहे हैं सजायाफ्ता लोगों के सदन में बैठने के विरोधी

बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सर्मा राहुल गांधी पर आक्रामक रहते हैं. उन्होंने बुधवार को कहा था कि राहुल गांधी खुद सजायाफ्ता लोगों के संसद में बैठने के विरोधी थे. लेकिन अब जबकि मल्लिकार्जुन खड़गे कह रहे हैं कि कन्विक्टेड MLA की सदस्यता नहीं जानी चाहिए, तब राहुल गांधी कुछ नहीं कह रहे हैं. ऐसे में ये तो राहुल गांधी का डबल स्टैंडर्ड हुआ.

राहुल गांधी जो कर रहे हैं, वो भारतीय लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं

बुधवार को असम विधानसभा में बोलते हुए सरमा ने कहा था कि कल अगर कोर्ट मुझे किसी मामले में दोषी ठहराती है तो क्या बीजेपी विधायक काले कपड़े पहन कर प्रदर्शन करेंगे? नहीं, हम हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, सेशंस कोर्ट जाएंगे लेकिन हम न्यायपालिका की अवहेलना कभी नहीं करेंगे. यह प्रवृत्ति भारतीय लोकतंत्र के लिए अच्छी नहीं है. बता दें कि राहुल गांधी को सूरत की कोर्ट से मानहानि के मामले में दो साल की सजा सुनाई गई है, जिसके बाद उनकी संसद की सदस्यता रद्द कर दी गई. इस मामले के बाद से कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है और इसे लोकतंत्र पर हमला बता रही है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts