Realme 6 और Realme 6 Pro भारत में 5 मार्च को होंगे लॉन्च

Realme 6 को वाई-फाई एलायंस के डेटाबेस पर मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया था। इसके बारे में 4,300 एमएएच बैटरी और ब्लूटूथ 5 सपोर्ट होने का भी दावा है।

ealme 6 और Realme 6 Pro के लॉन्च की तारीख का ऐलान हो गया है। Realme ने एक दिन पहले ही टीज़र ज़ारी करके भारत में रियलमी 6 सीरीज़ को लाने की ओर इशारा दिया था। अब इंतज़ार की घड़ी खत्म हो गई है। रियलमी ने ऐलान किया है कि रियलमी 6 सीरीज़ को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। रियलमी 6 सीरीज़ के दो फोन होंगे- रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो। इसके अलावा कंपनी ने इन रियलमी फोन की झलक भी दिखाई है। ये होल-पंच डिस्प्ले के साथ नज़र आ रहे हैं। कैपसूल के आकार में कटआउट इशारा देता है कि इन रियलमी फोन में डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप होगा।

Realme Mobiles के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट करके बताया कि रियलमी 6 सीरीज़ के फोन 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आएंगे। एक दिन पहले ही माधव सेठ और कंपनी के नए ब्रांड एंबेसेडर सलमान खान के प्रमोशनल इमेज से खुलासा हुआ था कि Realme 6 में 64 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। अगर कंपनी रियलमी 6 में 64 मेगापिक्सल का कैमरा देती है तो ज़्यादा पावरफुल Realme 6 Pro में भी 64 मेगापिक्सल या उससे ज़्यादा सक्षम कैमरा हार्डवेयर दिए जाने की उम्मीद है।

सेठ ने ट्वीट करके यह भी बताया है कि फोन ‘प्रोडिस्प्ले’ से लैस होंगे। संभवतः यह डिस्प्ले क्वालिटी में अपग्रेड की ओर इशारा है। इसके अलावा माधव सेठ के साथ सलमान खान खड़े हैं और उनके हाथों में संभवतः रियलमी 6 सीरीज़ का फोन है। प्रतीत होता है कि फोन का बेज़ल बेहद ही पतला है। इसमें कैपसूल के आकार में होल-पंच है, Poco X2 की तरह। होल-पंच के आकार से साफ है कि रियलमी 6 सीरीज़ के फोन में दो सेल्फी कैमरे दिए जाएंगे।

हाल ही में Realme 6 को वाई-फाई एलायंस के डेटाबेस पर मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया था। इसके बारे में 4,300 एमएएच बैटरी और ब्लूटूथ 5 सपोर्ट होने का भी दावा है।

बात रियलमी 6 प्रो की करें तो इसे भी वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इसके हार्डवेयर के बारे में जानकारी नहीं उपलब्ध है। वैसे, हमारे लिए इंतजार भी लंबा नहीं है। 5 मार्च को दोपहर साढ़े 12 बजे रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो के सारे फीचर्स से पर्दा उठ जाएगा।

  • रियलमी 6 सीरीज़ के फोन ‘प्रोडिस्प्ले’ से लैस होंगे
  • रियलमी 6 सीरीज़ के फोन में दो सेल्फी कैमरे दिए जाने की उम्मीद
  • Realme 6 के ज़्यादा फीचर्स का अभी खुलासा नहीं
    ssss

    Leave a Comment

    Related posts