मेक इन इंडिया पहल के तहत स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने भारत में

मेक इन इंडिया पहल के तहत स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने बुधवार को कहा कि इसने ग्रेटर नोएडा में स्थित अपनी इकाई में 100 प्रतिशत तक टीवी का उत्पादन शुरू कर दिया है.

नई दिल्ली: मेक इन इंडिया पहल के तहत स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने बुधवार को कहा कि इसने ग्रेटर नोएडा में स्थित अपनी इकाई में 100 प्रतिशत तक टीवी का उत्पादन शुरू कर दिया है. रियलमी ने अपने किफायती स्मार्ट टीवी के लिए मई में सरफेस-माउंट टेक्नोलॉजी (एसएमटी) उत्पादन का शुभारंभ किया और साथ ही देश में लॉकडाउन के बाद ग्राहकों की मांग में होने वाली वृद्धि को पूरा करने के लिए आठ नए एसएमटी लाइनों में 300 करोड़ रुपये का निवेश किया. इस निवेश का तात्पर्य उत्पादन के सभी तरीकों से था, जिसमें टेलीविजन के लिए बुनियादी चीजों से लेकर उत्पादन की इकाई को स्थापित करना और एसएमटी सभी चीजें शामिल रहीं.

32 इंच का मॉडल जिसकी कीमत 12,999 

रियलमी इंडिया के सीईओ और उपाध्यक्ष माधव सेठ ने आईएएनएस को बताया, “रियलमी स्मार्ट टीवी के लिए हमारी प्रतिबद्धता हमारे फोन के समान है, जिसे भारत में 100 फीसदी स्थानीय रूप से निर्मित किया जाता है. यह देश में और उत्पादन करने और लॉकडाउन के बाद आर्थिक विकास में अधिक योगदान देने की हमारी वचनबद्धता है.”उन्होंने आगे कहा, “रियलमी देश में, देश के लिए विश्वस्तरीय उत्पाद बनाने में यकीन रखती है.”रियलमी स्मार्ट टीवी दो आकार में उपलब्ध है – 32 इंच का मॉडल जिसकी कीमत 12,999 रुपये है और 43-इंच वेरिएंट जिसकी कीमत 21,999 रुपये है. कंपनी की योजना जल्द ही 55 इंच के टीवी को लॉन्च करने की है.

 

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment