आलाकमान का फैसला सचिन पायलट बोले,जो हमने कहा था, उसी बात पर आज भी कायम

जयपुर: राजस्थान के सियासी घटनाक्रम में लगातार नए मोड़ आ रहे हैं। 33 दिन बाद मंगलवार को सचिन पायलट दिल्ली से जयपुर लौटे। उन्होंने इस दौरान न्यूज 24 से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि  नाराजगी के मुद्दे पर हमने पार्टी में अपने बात रखी है। जल्दी ही समस्याएं दूर हों, इसक लिए एक कमेटी बना दी गई है। जल्द इनका निराकरण तय समय सीमा में होगा।

पायलट से आत्मसम्मान और संयम बरतने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए बहुत सारी बातें बोली गईं, खैर जो हुआ सो हुआ। मुझे कभी भी नहीं लगा कि मुझे उनका जवाब देना चाहिए। अब हमें पार्टी ने जो आश्वासन दिया है, उससे लगता है कि हमारी समस्याओं का जल्दी समाधान होगा।

तीन सदस्य कमेटी के समय क्या बात रखी जाएगी, इस सवाल पर पायलट ने कहा, कल ही एक कमेटी बनाने की घोषणा हुई है। हमारी जो वाजिब मांगे हैं एक-एक बिंदु पर हमने चर्चा की है तभी एक कमेटी बनाई गई है। वहीं, बीजेपी सरकार की मेहमान नवाजी का लुफ्त उठाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाले तो लगाते ही   हैं, लेकिन हमें राजस्थान में विधायको की चिंता थी।

30 से 35 एसीबी और एसओजी के नोटिस आ गए थे। हमारे तीन मंत्री थे, उन्हें अचानक बर्खास्त कर मानो संगीन आरोपों के साथ अपराधी बना दिया गया, लेकिन हमें लोगों को चिंता थी इसलिए वे लोग राजस्थान में नहीं आ रहे थे। वैसे आरोप लगाना बड़ा आसान है, लेकिन जो हमने कहा था उसी बात पर हम आज भी कायम हैं।

नई भूमिका के सवाल पर पायलट ने कहा कि  मैंने कभी भी अपने लिए कोई पद या पोस्ट नहीं मांगा है पार्टी जो कुछ तय करेगी वह काम में ईमानदारी से करूंगा।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts