शाओमी के इस स्मार्टफोन में आए धमाकेदार फीचर्स

गैजेट्स कंपनी (Gadgets Company) अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए नए-नए फीचर्स की लॉन्चिंग करती रहती हैं, जिन्हें ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है।

नई दिल्लीः गैजेट्स कंपनी (Gadgets Company) अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए नए-नए फीचर्स की लॉन्चिंग करती रहती हैं, जिन्हें ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। रेडमी के पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi K20 Pro के लिए MIUI 12 अपडेट रोलआउट कर दिया गया है। नए फर्मवेयर में कंपनी अपडेटेड सिस्टम ऐनिमेशन, बेहतर प्रिवेसी, नए लाइव वॉलपेपर, सिस्टम-वाइड डार्क मोड जैसे फीचर दे रही है।

इसके साथ ही नए अपडेट में कंपनी जून 2020 का सिक्यॉरिटी पैच भी दे रही है। बेहतर फटॉग्रफी के लिए अपडेट में कैमरा ऐप के लिए भी दो मोड- ‘प्रो’ और ‘व्लॉग’ को ऐड किया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को नोट्स, कैलेंडर और वेदर ऐप्स में भी काफी सुधार देखने को मिलेगा।

रेडमी K20 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.39 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले HDR10 सपॉर्ट और 19.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। डिस्प्ले की खास बात है कि यह अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर से लैस है।

फोटोग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा दिया गया है। कैमरा यूनिट ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का मोटराइज्ड कैमरा लगा है।

8जीबी तक के रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 27 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है।

सभी डिवाइस तक जल्द पहुंचेगा अपडेट

नए अपडेट को फर्मवेयर वर्जन नंबर V12.0.1.0.QFKINXM से डिवाइसेज तक पहुंचाया जा रहा है। अपडेट का साइज 2.3 जीबी है। कंपनी इस अपडेट को बैचेज में रोलआउट कर रही है और यह डिवाइसेज को OTA मिल रहा है। यूजर इस अपडेट को मैन्युअली भी चेक कर सकते हैं। इसके लिए फोन की सेटिंग्स में जाकर अबाउट फोन सेक्शन में जाना है। यहां दिए गए सिस्टम अपडेट ऑप्शन पर टैप करके आप अपडेट को चेक कर सकते हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts