विकास दुबे गैंगस्‍टर: आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

विकास दुबे को कानपुर कोर्ट (Kanpur Court) में पेश किया जाएगा और पुलिस की तरफ से रिमांड की मांग की जाएगी. गैंगस्‍टर ने उज्जैन पुलिस को अभी तक जो कुबूलनामा दिया है, उसमें कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल विकास दुबे (Vikas Dubey) की उज्जैन (Ujjain) में गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने यूपी पुलिस को उसे सौंप दिया है. शाम 7 बजे के बाद यूपी एसटीएफ (UP STF) की टीम विकास दुबे को लेकर कानपुर रवाना हो गई. यूपी एसटीएफ गैंगस्‍टर को लेकर शुक्रवार सुबह कानपुर देहात पहुंच गई. यहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस दौरान मीडिया की पैनी नजर एसटीएफ के काफिले पर बनी रही.

झांसी से लेकर कानपुर तक काफिले पर नजर

जानकारी के अनुसार शुक्रवार 3 बजे के करीब एसटीएफ का काफिला झांसी के सेमरी टोल प्लाजा से गुजरा. इस दौरान जिले की पुलिस भी मुस्तैद दिखी. ताजा खबर ये है कि जालौन होते हुए ये काफिला अब कानपुर देहात बॉर्डर में प्रवेश कर गया है. कानपुर देहात में भोगनीपुर कोतवाली पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. बॉर्डर से लेकर पूरे रूट पर तैनात पुलिस बल तैनात है.

पुलिस विकास दुबे की मांगेगी रिमांड

आज कानपुर कोर्ट में विकास दुबे को पेश किया जाएगा और पुलिस की तरफ से रिमांड की मांग की जाएगी. दरअसल पुलिस को विकास दुबे से कई राज उगलवाने हैं. उसने उज्जैन पुलिस को अभी तक जो कुबूलनामा दिया है, उसमें कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं.

अब तक कई संगीन कबूलनामा कर चुका है विकास

विकास दुबे ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र के बारे में बताया कि मेरी उससे नहीं बनती थी. कई बार वो मुझसे देख लेने की धमकी दे चुके थे. पहले भी बहस हो चुकी थी. जबकि विनय तिवारी ने भी बताया था कि सीओ तुम्हारे खिलाफ है. इस वजह से मुझे सीओ पर गुस्‍सा था. साथ ही कहा कि सीओ को घर के सामने के मकान में मारा गया था. हालांकि मैंने नहीं बल्कि मेरे साथियों ने आहाते से मामा के मकान में कूदकर आंगन में मारा था. इस दौरान उसके एक पैर पर भी वार किया गया था, क्‍योंकि मुझे पता चला था कि वो बोलता है कि विकास का एक पैर गड़बड़ है, दूसरा भी सही कर दूंगा. सीओ का गला नहीं काटा था, गोली पास से सिर में मारी गयी थी इसलिए आधा चेहरा फट गया था. अब उत्तर प्रदेश पुलिस विकास दुबे को लेकर रवाना हो गई है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts