26 मार्च को ही लॉन्च होगा Vivo का नया स्मार्टफोन V19

खबर आई थी की Vivo V19 भारत में 26 मार्च की जगह 3 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इस खबर में कितनी हकीकत है आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में…

स्मार्टफोन कंपनी Vivo अपने नए स्मार्टफोन V19 को 26 मार्च को लॉन्च करने वाली थी लेकिन अब यह फोन 3 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन motortechindia की खबर के मुताबिक कंपनी ने यह कन्फर्म  किया है कि यह फोन 26 मार्च को ही लॉन्च किया जाएगा. नया V19 कंपनी प्रीमियम स्मार्टफोन होगा और इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर को शामिल किया जाएगा.

क्या होगी कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए Vivo V19 की बुकिंग शुरू हो गई है. HDFC और ICICI बैंक कार्ड से नए V19 को खरीदने पर 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा. कंपनी इस फोन पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर दे रही है, जोकि ग्राहकों को काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.  इस फोन की कीमत 30 हजार रुपये के अंदर हो सकती है.

Vivo V19 में दमदार प्रोसेसर

नए  Vivo V19 में कंपनी काफी बेहतर और दमदार स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर मिलेगा. इस फोन में ड्यूल पंच-होल कैमरा मिलेगा, वैसे यह हम फीचर नया नहीं है और इसे Samsung Galaxy S10 Plus में देख चुके हैं. हांलाकि यह फीचर्स ज्यादा कामयाब नहीं हुआ.

48 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए Vivo ने नए V19 में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल सुपर वाइड-ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया है. सेल्फी के लिए इसमें ड्यूल पंच-होल कटआउट में 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस भी दिए जाएंगे.

फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी

नए  V19  में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. यह फोन एंड्राइड पाई बेस्ड Funtouch OS 9.2 पर बेस्ड होगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G एलटीई, ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और टाइप-सी जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts