पश्चिम बंगाल: हावड़ा में लगातार दूसरे दिन भी बवाल, दो गुटों के बीच फिर से हुई पत्थरबाजी

पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन शुरू हुआ बवाल दूसरे दिन भी जारी है। हावड़ा में शुक्रवार को दो गुटों के बीच हुई पत्थरबाजी में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

पश्चिम बंगाल: हावड़ा में रामनवमी के दिन शुरू हुआ बवाल दूसरे दिन भी जारी है। गुरुवार को शुरू हुई पत्थरबाजी शुक्रवार को भी जारी है। बता दें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा और उत्तरी दिनाजपुर जिले में गुरुवार को रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान जमकर हिंसक झड़प हुई। हावड़ा के शिबपुर और उत्तरी दिनाजपुर जिले में इस्लामपुर शहर के डालखोला में भी हिंसा हुई जो दूसरे दिन भी जारी है। हावड़ा के शिबपुर में दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, इन वीडियोज में साफ देखा जा सकता है कि घर की छतों से कुछ लोग शोभायात्रा पर पत्थर फेंक रहे हैं। इसके बाद शोभायात्रा में शामिल भीड़ ने भी उन लोगों पर पत्थर फेंके। भीड़ ने आसपास के वाहनों और दुकानों में आग भी लगा दी। बता दें कि शिबपुर में विश्व हिंदू परिषद और बंजरग दल ने शोभायात्रा निकाली थी, जिसमें जमकर बवाल मचा था।

हालात काबू में करने के लिए पुलिस को करना पड़ रही भारी मशक्कत

शुक्रवार दोपहर बेकाबू हुए हालात के बीच पुलिस ने अभी तक बल प्रयोग नहीं किया है। यह वारदात पुलिस स्टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर हो रही है। हावड़ा में छतों से पत्थर फेंके जाने की खबर है। हालात अभी भी वैसे ही बने हुए हैं, इसमें कोई परिवर्तन नहीं आया है। जबकि पुलिस महकमे के बड़े बड़े अधिकारी और फोर्स वहां तैनात हैं। लोगों सहमे हुए हैं आसपास के। उधर, उग्र भीड़ को वापस अपने घरों में जाने की सलाह दे रही है, लेकिन भीड़ के लोग उल्टे पुलिस को जाने की बात कह रहे हैं। इंडिया टीवी संवाददाता के अनुसार मीडिया पर भी भीड़ ने हमला किया है।

जुमे की नमाज के बाद हालात बेकाबू हुए

पुलिस को इस पूरी सिचुएशन को कंट्रोल करने में समय लग रहा है। आज दिन का समय है, रमजान में जुमे की नमाज हुई। इसके बाद से हालात बेकाबू हुए।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts