विराट-अनुष्का की लव स्टोरी के ये हैं ‘लव गुरु’

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने शादी कर ली है. फिल्मी खबरों की प्रसिद्ध मैगजीन ‘फिल्मफेयर’ ने पुष्टि की है कि विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर क्रिकेट और बॉलीवुड की दो हस्तियों के बीच की इस लव स्टोरी में ‘लव गुरु’ कौन है? मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का की शादी खबर सबसे पहले फिल्मकार आदित्य चोपड़ा को थी. सूत्रों के हवाले से ये भी कहा जा रहा है कि गुपचुप तरीके से हुई इस शादी में आदित्य चोपड़ा भी शामिल हुए हैं.

बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा ने चोरी-चुपके अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ इटली में ही शादी रचाई थी. अनुष्का ने जब इटली में शादी फैसला लिया तो उन्होंने आदित्य चोपड़ा से ही सलाह ली थी. कहा जाता है कि आदित्य चोपड़ा ने ही अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड में स्थापित करने में काफी मदद की थी. अब उनकी लव स्टोरी को शादी तक पहुंचाने में भी उन्होंने ही मदद की है.

2013 में विराट कोहली और अनुष्का एक शैंपू का विज्ञापन कर रहे थे. इसमें दोनों पहली बार एक दूसरे की आंखों में झांकते दिखाई पड़े. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने इस बात को कबूला कि अनुष्का को पहली बारी स्क्रीन से अलग देखना एक सपने जैसा था. विराट ने बताया कि पहली बार उन्हें देखकर बस वह देखते ही रह गए थे.

जनवरी 2014 में दक्षिण अफ्रीका के कठिन दौरे से लौटने के बाद विराट कोहली मुंबई में सीधे अनुष्का के अपार्टमेंट में पहुंच गए. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आए. अप्रैल 2014 में बॉम्बे वैलवेट और पीके की शूटिंग के दौरान कोहली सैट पर पहुंच गए थे. बाद में इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं.

अक्टूबर 2014 में प्रेम की पींगें धीरे-धीरे बढ़ती रहीं. अक्टूबर में दोनों इंडियन सुपर लीग के मैच में साथ देखे गए. श्रीलंका के खिलाफ एक मैच में कोहली ने अनुष्का को फ्लाइंग किस किया. दिसंबर 2014 में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर माइकल स्लेटर ने गलती से अनुष्का को विराट की पत्नी समझ लिया था.

मार्च 2015 में विराट कोहली ने एनएच 10 में अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट किया. यह फिल्म अनुष्का ने प्रोड्यूस की थी.

फरवरी 2016 में दोनों के बीच प्रेम पनप रहा है, यह सब देख चुके थे. लेकिन फरवरी 2016 में यह अफवाह उड़ी कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. अनुष्का लगातार इस मामले में ट्रोल होती रहीं और विराट पिच पर रन बनाते रहे. जून 2016 में टि्वटर पर कोहली ने उन लोगों को जमकर फटकार लगाई जो उनकी खराब परफॉर्मेंस के लिए अनुष्का को जिम्मेदार बता रहे थे.

नवंबर 2016 में गोवा में अनुष्का और विराट ने युवराज सिंह की शादी अटेंड की. दिसंबर 2016 में विराट और अनुष्का न्यूयॉर्क में एक साथ छुट्टियां मनाते दिखाई पड़े थे.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts