एक-दूजे के हुए विराट-अनुष्का, इटली में हुई शादी, 21 को दिल्ली में रिसेप्शन

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हो चुकी है. दोनों ने खुद ट्विटर पर शादी की तस्वीरें साझा कर ऐलान किया है. दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में दोनों के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जबकि 26 दिसंबर को मुंबई में विराट-अनुष्का की तरह से शादी का रिसेप्शन पार्टी होगी.

शादी इटली के उसी वेन्यू में हुई जिसके बारे में आजतक लगातार अपने पाठकों को जानकारी दे रहा था.

विराट-अनुष्का ने शादी में अपने परिवार और बेहद चुनिंदा मेहमानों को आमंत्रित किया था. ये शादी इटली के टसक्नी के लग्जरी रिजार्ट हुई. ये रिजॉर्ट जिस जगह है वो दुनिया की दूसरी सबसे महंगी टूरिस्ट डेस्ट‍िनेशन में गिनी जाती है. ये जगह आमतौर पर दिसंबर में बंद रहती है लेकिन विराट-अनुष्का की शादी के लिए स्पेशली खुलवाया गया.

आजतक की टीम सबसे पहले इस जगह तह पहुंची. हमारी टीम ने शहनाई की आवाजें सुनी. हमने अपनी पिछली रिपोर्ट्स में बताया था कि इस शानदार रिसोर्ट में किस तरह की तैयारियां की जा रही हैं.

विराट-अनुष्का की शादी की खबरें कन्फर्म होने के बाद सवाल हो रहा है कि आखिर कपल ने 11 दिसंबर की ही तारीख क्यों चुनी? इसकी ख़ास वजह है. सूत्रों के मुताबिक 14 दिसंबर के बाद खरमास शुरू हो जाएगा. हिंदू रीति-रिवाजों के हिसाब से खरमास में शुभ काम नहीं किए जाते हैं. लिहाजा अपने जीवन के सबसे शुभ दिन के लिए विराट कोहली ने 11 दिसंबर का शुभ दिन चुना है. अनुष्का के पारिवारिक गुरु इस वक्त इटली में कपल के साथ ही हैं.

    ssss

    One Thought to “एक-दूजे के हुए विराट-अनुष्का, इटली में हुई शादी, 21 को दिल्ली में रिसेप्शन”

    Leave a Comment

    Related posts