छिछोरे: कॉलेज और उसके बाद की दोस्ती की कहानी बयां करती ‘छिछोरे’

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की आगामी फिल्म फिल्म छिछोरे का ट्रेलर (Chhichhore Trailer) रिलीज हो गया है। रविवार 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर ये ट्रेलर रिलीज हुआ है। छिछोरे फिल्म (Chhichhore Film) कुछ कॉलेज फ्रेंड्स की कहानी को बयां करता है। फिल्म का ट्रेलर शानदार है। इसमें दोस्ती की कहानी को देखकर आपको अपने कॉलेज के दिन याद आ जाएंगे।

बता दें, फिल्म छिछोरे (Chhichhore) का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। नितेश तिवारी आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर (Chhichhore Trailer) देखने के बाद आपको थ्री इडियट्स, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और टू स्टेट जैसी फिल्में याद आ जाएँगी। ट्रेलर में मस्ती, प्यार, अपनापन, विद्रोह, दोस्तों की लड़ाई समेत मानवीय रिश्तों के

छिछोरे (Chhichhore) में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार भी दिखेंगे। कॉलेज में मिले सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, तुषार पांडे की दोस्ती, सुशांत का श्रद्धा कपूर के लिए प्यार, प्रतीक बब्बर के साथ सुशांत सिंह राजपूत की कॉलेज में टक्कर और दुश्मनी, ताहिर राज भसीन का कॉलेज के बाबा वाला अंदाज, नवीन पोलिशेट्टी का हंसमुख अवतार और ऐसे ही कॉलेज के रिश्तों, आपसी नोंकझोंक, कॉलेज के बाद भी दोस्ती को बरकरार रखने की कोशिश जैसी चीजें देखने को मिलेंगी। छिछोरे 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ ही फॉक्स स्टार हिंदी ने प्रोड्यूस किया है।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment