OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro, ऐसे होंगे फीचर्स

oneplus ने ट्वीट (tweet) कर बताया कि इन दोनों फोन को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. बताया गया कि कंपनी का इवेंट राजधानी नई दिल्ली (new delhi) के इंदिरा गांधी एरीना में शाम 7 बजे होगा.

वनप्लस (oneplus) ने अपने नए स्मार्टफोन्स की वनप्लस 7T (oneplus 7T) और 7T Pro (oneplus 7T pro) की लॉन्च की तारीख कंफर्म कर दी है. कंपनी ने ट्वीट (tweet) कर बताया कि इन दोनों फोन को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. बताया गया कि कंपनी का इवेंट राजधानी नई दिल्ली (new delhi) के इंदिरा गांधी एरीना में शाम 7 बजे होगा. इस फोन की जानकारी काफी समय से लीक हो रही हैं, जिसके आधार पर इसके फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. आइए जानते हैं क्या हो सकते हैं इन दोनों फोन के फीचर्स…

OnePlus 7T में ये हो सकते हैं फीचर्स
इस फोन को लोगों को काफी समय से इंतज़ार है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगपप्रिंट सेंसर के साथ 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन में 8 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर होने की बात सामने आई है.

फोटोग्राफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल और एक 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया जा सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. हालांकि एक लीक रिपोर्ट में ऐसा भी बताया गया था कि इसमें सर्कुलर कैमरा दिया जाएगा. पावर के लिए फोन में 3,800mAh की बैटरी दी जा सकती है

OnePlus 7T Pro में ऐसे हो सकते हैं फीचर्स
इस फोन में 6.65 इंच का AMOLED QHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. इससे पहले लीक हुई जानकारी में बताया गया है कि फोन में HDR 10+ सपॉर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. यह फोन स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ आ सकता है. अफवाहों में कहा गया है कि फोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस दिया जा सकता है. पावर के लिए फोन में 4,085mAh की बैटरी दी जा सकती है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts