चंडीगढ़: ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर जख्मी

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए। फिल्म का शॉट देते वक्त एक तेज गेंद आकर सीधे उनके होठ पर लगी। गेंद की गति इतनी तेज थी कि शाहिद का निचला होंठ अंदर और बाहर दोनों तरफ से फट गया। उनकी ठोड़ी पर भी सूजन आ गई है। इस घाव को बंद करने के लिए 20 टांके लगाए गए।

शाहिद चंडीगढ़ के फेज-9 स्थित पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) के स्टेडियम में शूटिंग कर रहे थे। चोट के बाद शाहिद को स्टेडियम से सीधा होटल ले जाया गया। वहीं पर फोर्टिस अस्पताल मोहाली के प्लास्टिक सर्जन डॉ. एबी प्रभु ने उनका इलाज किया और टांके लगाए। खबर लगते ही पत्नी मीरा राजपूत भी चंडीगढ़ पहुंच गईं और टांके लगवाने के बाद शाहिद उनके साथ मुंबई लौट गए। बताया जा रहा है कि सूजन रहने तक वे शूटिंग नहीं कर पाएंगे। पीसीए में यह शूटिंग 8 जनवरी से चल रही थी। यहां के सेक्टर-22 सहित कई हिस्सों में फिल्म के शॉट फिल्माए गए हैं।

हेलमेट नहीं पहनना चोट का कारण बना
शूटिंग के दौरान मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने भास्कर को बताया कि शाहिद स्टेडियम में शॉट की रिहर्सल कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। गेंदबाज की एक तेज रफ्तार बॉल अचानक पिच से उठकर उनके निचले होंठ पर लगी। इससे उनका लोअर लिप काफी ज्यादा कट गया। शाहिद वहीं पर बैठ गए और उनकी चिन पर बुरी तरह सूजन आ गई है। उनके चेहरे से निकलती खून की धार को देखते हुए उन्हें डॉक्टर के पास ले जाने की आनन-फानन में तैयारी की गई। लगातार खून निकलता देख उन्हें हॉस्पिटल ले जाने की बजाय समय बचाने होटल में ही डॉक्टर को बुला लिया गया।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment