पापा ऋषि कपूर को बहुत मिस कर रही हैं रिद्धिमा कपूर

रिद्धिमा कपूर 30 अप्रैल को पिता ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सकी थीं। बाद में 3 मई को वह सड़क के रास्ते दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं। वह अपने पिता की प्रेयर मीट में शामिल हुई थीं।

ऋषि कपूर के निधन को करीब एक महीना होने जा रहा है लेकिन उनके परिवार के सदस्य और करीबी लोग लगातार उनकी यादों को ताजा कर रहे हैं। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ की जुड़ी यादों को मिस कर रही हैं। अब उन्होंने एक बार फिर पिता ऋषि कपूर के साथ की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

पुरानी यादें कीं ताजारिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके पिता ऋषि कपूर के साथ मां नीतू कपूर, भाई रणबीर कपूर, बेटी समारा और वह खुद नजर आ रही हैं। इसके अलावा रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने मां, पिता और बेटी के साथ की तस्वीर शेयर की है।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

 

पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं रिद्धिमा कपूर
रिद्धिमा कपूर अपने पति भरत साहनी के साथ दिल्ली में रहती हैं। जिसके चलते वह 30 अप्रैल को पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सकी थीं। बाद में 3 मई को रिद्धिमा कपूर सड़क के रास्ते दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं। वह अपने पिता की प्रेयर मीट में शामिल हुई थीं।

https://www.instagram.com/p/CAFtZpYnTZi/

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को ली आखिरी सांस
बताते चलें कि 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर का पता चलने के बाद वह पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यू यॉर्क इलाज के लिए गए थे। वहां लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद वह 2019 में भारत लौटे थे। उनको 29 अप्रैल को मुंबई के एचएनच रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगले दिन 30 अप्रैल को उन्होंने वहां अंतिम सांस ली।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment