CM योगी और जेपी नड्डा समेत BJP के 11 मुख्यमंत्री आज करेंगे रामलला के दर्शन

काशी में मुख्‍यमंत्रियों के सम्‍मेलन के बाद अब बीजेपी के नेताओं का अगला संगम अयोध्या में आज होने जा रहा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी शासित राज्यों के 11 मुख्‍यमंत्री और 2 डिप्टी सीएम रामलला के दर्शन करने पहुंचेंगे.

काशी में मुख्‍यमंत्रियों के सम्‍मेलन के बाद अब बीजेपी के नेताओं का अगला संगम अयोध्या में आज होने जा रहा है. बुधवार आज यानी 15 दिसंबर को सुबह लगभग 11 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी शासित राज्यों के 11 मुख्‍यमंत्री और 2 डिप्टी सीएम रामलला के दर्शन करने पहुंचेंगे. इनमें 8 राज्यों के मुख्यमंत्री अपने परिवार के साथ आएंगे. राम मंदिर पर फैसले के बाद जेपी नड्डा और सभी मुख्यमंत्रियों की ये पहली अय़ोध्या यात्रा होगी.

प्रशासन ने पूरी की तैयारियां, अयोध्या पहुंचने के बीच कई जगह मार्ग डायवर्जन

काशी से अयोध्या पहुंचने के बीच कई जगह मार्गों का डायवर्जन किया गया है, इससे सुविधाजनक तरीक से ये सबी काशी से अयोध्या पहुंच सकें. वीवीआईपी के मूवमेंट के चलते अयोध्या प्रशासन की रफ से लाइजनिंग अफसर भी तैनात कर दिया गए हैं. इन सीएम के साथ उनका परिवार भी आ रहा है, उनके साथ एक अतिरिक्त महिला अफसर की भी प्रशासन ने व्यवस्था की है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts