गोवा में 5 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या.. पुलिस ने 20 मजदूरों को हिरासत में लिया

दक्षिण गोवा के वास्को इलाके में एक पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया, न सिर्फ इतना बल्कि इस हैवानियत के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

नई दिल्ली : दक्षिण गोवा के वास्को इलाके में एक पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया, न सिर्फ इतना बल्कि इस हैवानियत के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया. स्थानीय पुलिस ने शनिवार को इस मामले की जानकारी दी है. फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 15-20 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. मिली सूचना के अनुसार, हिरासत में लिए गए लोग मौका-ए-वारदात पर मौजूद थे. पुलिस अधीक्षक (दक्षिण गोवा) सुनीता सावंत ने घटना के बारे में तफ्सील से जानकारी देते हुए बताया कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की पर यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई है.

सावंत ने एक समाचार एजेंसी से कहा कि, “लड़की के शव की पुलिस सर्जन ने जांच की है और पोस्टमार्टम कराया है. पोस्टमार्टम में पुष्टि हुई है कि लड़की के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था, जिसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई थी.”

उन्होंने कहा कि, “हमने इमारत में काम करने वाले लगभग 15-20 मजदूरों को हिरासत में लिया है… वास्को पुलिस ने राज्य की ओर से आईपीसी की धारा 376, 302, POCSO अधिनियम के तहत यौन उत्पीड़न और हत्या का मामला दर्ज किया है. गोवा बाल अधिनियम… बलात्कार और गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई है,”

पांच साल की मासूम का सहपाठियों ने किया बलात्कार

गौरतलब है कि, फरवरी में इसी तरह की एक घटना में, यूपी के गोंडा में एक पांच साल की मासूम के साथ उसके दो सहपाठियों ने कथित तौर पर बलात्कार किया था. आरोपी लड़कों की उम्र आठ और 10 साल थी, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया था. इसके बाद लड़की के परिवार की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई.

एसपी ने बताया कि बच्ची ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और दोनों नाबालिग लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस का दावा है कि आरोपी लड़कों ने अश्लील वीडियो देखने के बाद अपराध करने की बात कबूल की है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts