बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने किया आत्महत्या का प्रयास? ICU में भर्ती, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले बाबा कांता प्रसाद ने द्वारा गुरुवार देर रात नींद की गोलियां खाने की खबर है। उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

नई दिल्ली. सोशल मीडिया की वजह से अपने ढाबे को लेकर पूरे देश में फेमस हुए बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाई हुई थी। कांता प्रसाद को सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस जांच कर रही है कि क्या कांता प्रसाद ने आत्म हत्या की कोशिश की है?मामले की जांच चल रही है। कांता प्रसाद ने शराब भी पी हुई थी।

पिछले साल सुर्खियों में आए कांता प्रसाद 2020-2021 में सोशल मीडिया की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक रहे। Youtuber गौरव वासन के वीडियो के जरिए लोगों के दिल में जगह बनाने वाले बुजुर्ग गौरव वासन ने बाद में उनपर ही धोखाधड़ी आरोप लगा दिए। हालांकि चंद दिनों पहले ही Youtuber गौरव वासन बुजुर्ग कांता प्रसाद से मिलने के लिए उनके ढाबे पर पहुंचे थे।

गौर वासन को देखकर बाबा फूट-फूटकर रोने लगे थे। इतना ही ने बाबा ने गौरव के पैर पकड़ लिए और कहा कि गौरव की वजह से दुनिया उन्हें जानती है और वो गौरव के लिए अपनी जान दे सकते हैं। बाबा ने गौरव को देखते ही न सिर्फ फूट-फूटकर रोने लगे बल्कि उनके सिर पर हाथ रखकर दुआएं भी देते रहे। आपको बता दें कि छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने पिछले साल दिसंबर में इसी इलाके में नया रेस्तरां खोला था, जो अब बंद हो गया है। अब हालात कुछ ऐसे बदल गए हैं कि बाबा को लौटकर अपने पुराने ढाबे पर ही आना पड़ा है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts