Adipurush : क्या हनुमान जी के बगल वाली सीटों के प्राइस में होगा अंतर ? टी-सीरीज ने किया अलर्ट

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही शादी करने वाले हैं। करण देओल अपनी गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म के एक-एक सीन को याद रखें हैं। बता दें 9 जून को ‘गदर’ फिर से रिलीज हुई है। वहीं ‘गदर-2’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म रिलीज होने के पहले ही सनी देओल के घर ढोल-नगाड़े बजने शुरू हो गए हैं।

बता दें ये ढोल-नगाड़े फिल्म के लिए नहीं बल्कि सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के लिए बज रहे हैं। करण देओल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्री वेडिंग फंक्शन के लिए घर को लाइटों और फूलों से सजाया गया है। जानकारी के अनुसार सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी 18 जून को है। शादी के पहले सनी देओल के घर पर एक शानदार पार्टी रखी गई थी। जिसमें काफी सारे मेहमान शामिल हुए थे। रिपोर्ट के अनुसार करण देओल की हल्दी, मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम 16 जून से  शुरू हो रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें करण और दृशा आचार्य ने सगाई 18 फरवरी को की थी। अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करते हैं। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘गदर 2’ फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये ‘गदर 2’ में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। ‘गदर 2’11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts